ट्रोलर्स के निशाने पर आईं शनि मंदिर पहुंची सारा अली खान, यूजर्स ने दी नाम बदलने की दी सलाह

1

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं अभिनेता सैफ अली खान तथा अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान शनिवार को मुंबई के मशहूर शनि मंदिर में पूर्जा अर्चना करने पहुंची थीं। इस मंदिर के बाहर सारा अली का क्लि‍क किया गया वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ है, जो इस साल रिलीज होगी। इसके अलावा वे अभिनेता रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में भी नजर आएंगी।

हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक केदारनाथ की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है इसलिए ‘सिंबा’ उनकी पहली फिल्म हो सकती है। आपको पता ही होगा कि हमेशा बॉलीवुड के सितारों को देखा गया है कि वे फिल्म रिलीज से पहले मंदिर, गुरुद्वारा और दरगाहों के दर्शन के लिए जाते हैं। सारा अली खान की फिल्म की रिलीज को अभी समय है, लेकिन शनिावार को सारा अली खान शानि मंदिर पहुंचीं।

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार डॉटर्स में से एक सारा मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मुंबई के जुहू स्थित मशहूर शनि देव मंदिर में भगवान के दर्शन करने के लिए गई थीं, जहां से उनकी काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को आप आगे की स्लाइड्स का रुख करके देख सकते हैं।

सारा को मंदिर के बाहर मौजूद गरीबों की मदद करते देखा गया। सारा के हाथों में जितना भी सामान थे वो उन्होंने मंदिर के बाहर बैठे गरीबों को दान कर दिए। इस दौरान उनके साथ छोटे भाई इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे। सारा अपने साथ काफी सारा खाने और कपड़ो जैसे जरुरी सामान लेकर आईं थीं।

फोटोग्राफर्स पर भड़कीं

हालांकि, इस दौरान मंदिर के बाहर मौजूद फोटोग्राफरों पर सारा भड़क गईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली को कैमरामैन पर भड़कते देखा जा सकता है। वीडियो में सारा फोटोग्राफर्स के रवैये से दुखी नजर आ रही हैं और उनसे शूट न करने की गुजारिश कर रही हैं। लेकिन जब वे नहीं माने तो वे उनपर भड़क गईं। फिर वे दान देने के बाद अपनी कार में बैठकर वहां से चली जाती हैं। दरअसल, सारा नहीं चाहती थीं कि दान करते हुए उनका कोई वीडियो सामने आए।

At #Juhu Temple today with brother. #SaraAliKhan

A post shared by Sara Ali Khan (@sakhanofficial) on

ट्रोलर्स ने साधा निशाना

वहीं सारा इस दौरान ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं। दरअसल, सारा का मंदिर में जाना कुछ कट्टर मुस्लिम प्रशंसकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि भले ही उनकी मां हिंदू हो लेकिन सैफ की बेटी सारा ने मंदिर जाकर इस्लाम को बदनाम कर दिया है। अकरम राजपूत नाम के एक यूजर ने तो सारा को नाम बदलने तक की सलाह दे दी। वहीं  कुरैशी नाम के एक अन्य यूजर ने मंदिर जाने को शर्मनाक करार देते हुए लिखा कि ये बस मशहूर होने के लिए दिखावा करते हैं।

Pizza Hut

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here