फटी जींस पहन ट्रोल हुईं सारा अली खान, फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

0

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर भी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनीं रहती हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान इन दिनों अपनी तस्वीर की वजह से काफी चर्चा में है। अपनी इन तस्वारों को लेकर सारा ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

सारा अली खान

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिनमें वो पीले कलर का टॉप और फटी हुई जींस (रिप्ड जींस) पहने नजर आ रही हैं। पीले क्रॉप टॉप और इस डेनिम में सारा का स्टाइलिश लुक बेहद खास नजर आ रहा था। इस पूरे लुक को कम्प्लीट कर रहा था पीले नेलपेंट।

सारा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हालाकि, कुछ लोगों को सारा का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है और लोग उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। कोई उन्हें मंदी का शिकार होता बता रहा है तो कोई कह रहा है कि नवाबों की बेटी के पास भी कपड़े नहीं है।

एक यूजर ने लिखा, “यह भी पहनने की क्या जरुरत थी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बैचारी की मदद करो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है करीना अच्छा सलूक नही कर रहीं है इनके साथ।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “नवाबों की बेटी के पास भी कपड़े नहीं है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अब पोछा बना लो इस जींस का यह पहनने के लाइन नहीं रही अब।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब इतने फड़े कपड़े पहनने ही थे तो जींस ही क्यों पहना।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कुत्ते चढ़ गए थे इसपर जो यह हालात हो गई इसकी।” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दें कि सारा अली खान, अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं, अमृता सिंह हिंदू-पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं तो वहीं सैफ अली खान मुस्लिम हैं। सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सारा अपने गजब के फैशन की वजह से भी अक्सर लोगों के बीच चर्चा में रहती है।

View this post on Instagram

👀👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here