गणेश चतुर्थी की बधाई देने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, फैंस ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

0

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर भी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनीं रहती हैं। लेकिन सारा अली खान इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से काफी चर्चा में है। अपनी एक फोटो को लेकर सारा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। कई यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर भद्दे-भद्दे भी कॉमेंट किए है। क्‍योंकि इस फोटो में वे भगवान गणेश की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

सारा अली खान

दरअसल, अभिनेत्री सारा अली खान ने मंगलवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते हुए एक एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में उन्होंने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है और क्रीम कलर की लैगिंग पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “गणपति बप्पा मोरया! गणेश जी आपकी सारी बाधाओं को दूर करें और आपके साल को खुशी, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।”

सारा अली खान की इस तस्वीर को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, कई यूजर्स ने उनकी फोटो पर भद्दे कमेंट भी किए। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स सारा की पोस्ट पर लगातार कमेंट कर उन्हें अजीबों-गरीब नसीहते दे रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स सारा की फोटो और उनके लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

कई लोगों ने सारा अली खान को अपने नाम से ‘अली खान’ हटाने की भी सलाह दे डाली। एक ट्रोलर ने सारा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आपका धर्म क्या है। वहीं एक यूजर्स ने लिखा है कि मैं भी मुस्लिम हूं और सारा इस पोस्ट से सभी धर्मों को सम्मान देने की फर्ज अदा किया है। एक शख्स ने लिखा कि सारा आपको शर्म आनी चाहिए। एक शख्स ने लिखा कि आपने इस्लाम का अपमान किया है, अपने नाम के आगे से अली खान हटा दो। एक शख्स ने लिखा- कायदे में रहिए, आपने ये बिलकुल गलत किया है।

लेकिन सारा अली खान के फैंस इस सोशल मीडिया लड़ाई में कूद पड़े हैं। फैंस ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सारा के फोटो के नीचे कई मजेदार कमेंट किये हैं। कई मुस्लिम फैंस ने सारा का सपोर्ट किया है। एक यूजर ने लिखा कि मैं भी मुस्लिम हूं और मुझे भगवान गणेश बेहद प्यारे हैं। मैं सारा के सपोर्ट में हूं।

View this post on Instagram

??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा अली खान, अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं, अमृता सिंह हिंदू-पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं तो वहीं सैफ अली खान मुस्लिम हैं। ऐसे में सारा दोनों धर्मों के काफी क्लोज हैं। सारा अक्सर हिंदू-मुस्लिम धर्मों से जुड़ें सभी तीज त्यौहारों को बड़े ही हर्षोउल्लास से मनाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here