सारा अली खान ने भाई के साथ बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, बचाव में आए फैंस

0

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर भी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनीं रहती हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान इन दिनों अपनी तस्वीर की वजह से काफी चर्चा में है। अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो को लेकर सारा ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

जिस फोटो को लेकर सारा अली खान यूजर्स के निशाने पर आई है, उसमें अभिनेत्री अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, सारा की ये तस्वीर उनके कुछ फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई और लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। इंस्टाग्राम पर सारा अली खान को कई लोग तरह-तरह की नसीहत दे रहे हैं।

सारा अली खान

दरअसल, सारा के भाई इब्राहिम अली खान का जन्मदिन था और इस मौके पर वो अपने भाई को बहुत मिस कर रही थीं। इसी के चलते उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘हैप्पिएस्ट बर्थडे भाई। तुम जितना जानते हो मैं तुम्हें उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं और मैं तुम्हें आज सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं। काश! आज मैं तुम्हारे साथ होती।’

इस कैप्शन के साथ सारा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बिकिनी में भाई के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। लोगों को सारा की यह तस्वीरें पसंद नहीं आईं और लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

एक महिला यूजर ने लिखा, “ऐसे कपड़े भाइयों के साथ शोभा नहीं देते, चाहे कितने बड़े घर के हो या कितने भी पैसें वाले भाई को रिश्ता अभी शायद सही से पता नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में मानते है कि ऐसे कपड़े पहने जाते है लेकिन भाई के सामने बहुत शर्म की बात है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये मुस्लिम समाज में ही मुमकिन है। इनके बीच कुछ भी हो सकता है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई के साथ ऐसे फोटो… जन्मदिन विश के लिए और कोई फोटो नहीं मिला… सारा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उसे शर्म भी नहीं आ रही है, उसके भाई को तो देखो वो उसे छू भी नहीं पा रहा है।”

लेकिन सारा अली खान के फैंस इस सोशल मीडिया लड़ाई में कूद पड़े हैं। फैंस ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सारा के फोटो के नीचे कई मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म तुम लोगों को आनी चाहिए। ये दोनों भाई बहन हैं और वो अपने भाई के साथ कंफर्टेबल है। तुम्हारी भी तो फैमिली होगी, कुछ सोच-समझकर कमेंट करो।’

View this post on Instagram

??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में बिजी हैं। सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सारा अपने गजब के फैशन की वजह से भी अक्सर लोगों के बीच चर्चा में रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here