VIDEO: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ में लिप लॉक सीन के साथ किया बॉलीवुड में डेब्यू

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ का टीजर वीडियो मंगलवार (30 अक्टूबर) को रिलीज हो चुका है। फिल्म का टीजर वीडियो काफी शानदार है। सारा अली खान इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिप लॉक करती नजर आएंगी।

सारा अली खान

केदारनाथ टीजर से साफ है कि फिल्म जून 2013 में हुई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है। सारा अली खान और सुशांत सिंह की यह फिल्म इस साल 7 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। सारा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर में सुशांत और सारा साथ में नजर आ रहे हैं, पोस्टर में सुशांत ने सारा को अपनी पीठ पर उठाया हुआ है और पहाड़ चढ़ते नजर आ है। वहीं पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई है।

डेब्यू फिल्म में सारा अली खान बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आएंगी, जिसका अंदाजा आप इस टीजर वीडियो के देखकर लगा सकते है। टीजर में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिप लॉक करती नजर आ रहीं है। टीजर के अंत में एक सीन ऐसा भी है जिसमें सुशांत भगवान शिव के वाहन नंदी का सींग पकड़ कर बचने की कोशिश करते नजर आते हैं।

गौरतलब है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक कपूर के बीच हुए विवाद की वजह से ‘केदारनाथ’ लंबी समय से अटकी थी। अब यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ‘केदारनाथ’ के अलावा सारा अली खान फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग भी कर रही हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here