मशहूर यूट्यूबर दानिश जेहन की मौत से शॉक्ड हैं सारा अली खान, वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

0

विकास गुप्ता के रियलिटी शो एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस में हाल ही में शामिल होने वाले मशहूर यूट्यूबर ब्लॉगर दानिश जेहन (Danish Zehen) की गुरुवार रात अचानक कार दुर्घटना में मौत हो गई। उनकी मौत के बाद हर कोई सकते में है। सोशल मीडिया पर दानिश के फैंस और इंडस्ट्री के लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। 21 साल के दानिश की मौत के बाद ऐक्ट्रेस सारा अली खान भी बेहद दुखी हैं।

सारा अली खान

दानिश जेहन कुर्ला में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद 20 दिसंबर को वापस नवी मुंबई लौट रहे थे और तभी उन्होंने अपनी कार पर कंट्रोल खो दिया और वह सड़क के किनारे दीवार से टकरा गई। तुरंत ही उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 21 दिसंबर को दानिश का अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिसमें हजारों की संख्या में फैंस उमड़े।

सारा अली खान ने अपने इसंटाग्राम अकाउंट पर दानिश जहन का एक वीडियो शेयर कर अपना दुख जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। ये वीडियो उस वक्त का है जब सारा अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए विकास गुप्ता के शो ‘एस ऑफ स्पेस’ रियलिटी टीवी शो में हिस्सा लेने आई थीं। दानिश उस शो का हिस्सा थे।

शो के दौरान दानिश ने सारा के लिए न सिर्फ डांस किया बल्कि एक स्पेशल एक्ट के ज़रिए उन्हें गुलाब देकर रिझाने की कोशिश भी की। उसी वीडियो को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और दानिश को याद करते हुए लिखा, ‘रेस्ट इन पीस (R.I.P) दानिश जहन।’

View this post on Instagram

R.I.P Danish Zehen ❤️🖤❤️🖤❤️🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दानिश के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘दानिश तू हमेशा जेहन में रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here