डेब्यू से पहले ही सारा अली खान को मिली दूसरी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस

0

पिछले दिनों खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज टल सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माता और निर्देशक के बीच अनबन हो जाने की वजह से फिल्म में देरी हो रही है। अब ताजा खबर यह है कि सारा की यह फिल्म भले ही अटक गई हो, लेकिन उनकी झोली में एक और फिल्म आ गई है।

PHOTO: @DharmaMovies

जी हां, सारा इस साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन अभी पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है। मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी और करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म ‘सिंबा’ में अभिनेता रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है। यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही हैं। वहीं करण जौहर ‘सिंबा’ को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रोहित शेट्टी और करण जौहर की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ में सारा मुख्य भूमिका निभाएंगी, इसमें उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी। आदर्श के मुताबिक रोहित शेट्टी फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर होंगे, जिसमें रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

इस फिल्म की घोषणा के साथ ही एक तस्वीर भी जारी किया गया है। इस फोटो में करण जौहर, रोहित शेट्टी के साथ बीच में सारा अली खान दिखाई दे रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों ‘सिंबा का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें रणवीर सिंह का कूल और टपोरी अंदाज देखकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ी थी। अब सारा के लीड एक्ट्रेस होने की खबर जानकर सभी पर्दे पर इनकी जोड़ी देखने को बेताब है।

दिलचस्प बात यह है कि ‘केदारनाथ’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी और ‘सिंबा’ की रिलीज डेट 28 दिसंबर रखी गई है। अगर सिंबा के साथ सबकुछ ठीक रहा और ‘केदारनाथ’ में देरी हुई तो सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ नहीं बल्कि ‘सिंबा’ हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here