VIDEO: सपना चौधरी ने #MeToo अभियान को बताया ‘बकवास’, कहा- यह बिल्कुल वाहियात चीज़ है

0

देश भर में चल रहे ‘मी टू’ अभियान (यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान) के तहत हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। मी टू अभियान के तहत हर रोज बॉलीवुड से कई महिलाएं आगे आकर अपनी आपबीती बयां कर रही हैं। ‘मी टू’ मुहिम में हर रोज नए-नए नाम उभरकर सामने आने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Congress 36 Advertisement
सपना चौधरी
file photo

इसी बीच, बिग बॉस 11 की पूर्व कंटेस्टेंट और बॉलीवुड, पंजाबी, हरियाणवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में अपना जलवा बिखेरने वाली हरियाणा की डांस सेंसेशन और सिंगर सपना चौधरी ने #MeToo को ‘बकवास’ बताया है। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Congress 36 Advertisement

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने इस #MeToo अभियान को वाहियात करार देते हुए कहा है कि वह इस का समर्थन नहीं करतीं। उन्होंने कहा कि कोई भी लड़की कुछ भी पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं करेंगी, अगर वह कुछ भी कर रहीं है तो उसका कॉल है।

उन्होंने आगे कहा कि #METOO बिल्कुल वाहियात चीज़ है और वह इसका समर्थन नहीं करतीं है। क्योंकि हमेशा लड़के की गलती नहीं होती है, लड़की की भी गलती होती है।

बता दें कि, हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का फैनफॉलोइंग यूं तो कम नहीं थी, लेकिन बिग बॉस 11 के बाद उनके फैनफॉलोइंग की संख्‍या में जबरदस्‍त इजाफा हुआ है। बिग बॉस में भी सपना चौधरी ने अपना जलवा बिखेरा था।

देखिए वीडियो

Congress 36 Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here