दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP के लिए वोट मांगने पहुंची सपना चौधरी ने पूछा ‘किसको विजयी बनाना है’, लोग बोले- ‘केजरीवाल को’

0

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब बस कुछ ही समय बचा है, ऐसे में राजनीतिक बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने तरीकों से जनता को लुभाने की कोशिश कर रही हैं। राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) को टक्कर देने के लिए भाजपा ने ना सिर्फ अपने सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतारा हुआ है, बल्कि कैंपेन में मशहूर कलाकारों की सहायता भी ले रही है।

विधानसभा चुनाव

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ले चुकीं मशहूर हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के प्रचार के लिए घोंडा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि वह किसे विजयी बनाएंगे, जिस पर लोगों ने उन्हें बड़ा ही हैरान करने वाला जवाब दिया। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, मशहूर हरियाणवी डांसर-सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि, स्टेज पर सबके साथ मौजूद सपना चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “हम अभी भी एक नंबर पर हैं और वैसे भी एक नंबर पर ही हैं। तो कमल का बटन दबाइए और किसको विजयी बनाना है?” सपना चौधरी के इस सवाल पर लोगों का जवाब आता है, “केजरीवाल को…”।

हैरान करने वाली बात है कि ऐसा एक बार नहीं हुआ, जब सपना चौधरी ने दोबारा दोहराया कि किसको जिताना है तब भी लोगों ने कहा, “केजरीवाल को।” जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की बीच एक हंसी का माहौल बन जाता है। बता दें कि, सपना चौधरी पिछले साल जुलाई महीने में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई थीं।

देखें वीडियो

गौरतलब है कि, अभी हाल ही में हुए टाइम्स नाउ-IPSOS ऑपिनियन पोल के अनुसार, दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) बेहद मजबूत है और इस चुनाव में उसे 54-60 सीटें मिल सकती हैं। वहीं, भाजपा को 10-14 सीटें मिल सकती हैं। इस ऑपिनियन पोल में कांग्रेस को भी 2 सीटें मिलने का अनुमान है।

बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होनी है। दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच है। हालांकि, कांग्रेस की स्थिति भी पिछले चुनाव के मुकाबले मज़बूत लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here