संजय सिंह ने पीएम मोदी पर लगाया गंगा आरती के दौरान खड़ा न होने का आरोप, AAP नेता ने शेयर किया वीडियो

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (26 अप्रैल) को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ प्रस्तावक रामशंकर पटेल, नंदिता शास्त्री, डोमराजा परिवार के जगदीश चिढ़ती भी मौजूद रहे। पीएम मोदी शुक्रवार सुबह लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर कलेक्ट्रेट भवन में पहुंचे और अपना नामांकन पत्र पेश किया। कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व मोदी ने प्राचीन काल भैरव मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। वहीं, सुबह उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को भी संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले गुरुवार (25 अप्रैल) को यहां एक विशाल रोड शो किया, जिसमें लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। शक्ति प्रदर्शन के लिहाज से किए गए इस आयोजन का समापन दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के साथ हुआ, जिसमें पीएम मोदी ने अमित शाह के साथ हिस्सा लिया। पीएम के इस कार्यक्रम को राजनीतिक सुर्खियों में शीर्ष पर लाने के लिए इसमें शाह के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता उनके साथ मौजूद थे।

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर लगाया गंगा आरती के दौरान खड़ा न होने का आरोप

इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार (29 अप्रैल) को समाचार एजेंसी एएनआई का एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वाराणसी में गंगा आरती के दौरान खड़ा न होने का आरोप लगाया। सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “ये हैं भारत के महाराजा हिंदू धर्म के रक्षक दिमाग़ इतना सातवें आसमान पर है की गंगा आरती के दौरान खड़े होने की भी ज़रूरत नही समझी।”

आप नेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वाराणसी स्थित गंगा घाट पर आरती के दौरान पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के साथ प्रसन्न मुद्रा में कुर्सी पर बैठकर ताली बजाते हुए नजर आ रहे हैं। गंगा आरती के दौरान पीएम मोदी के साथ सभी इस पल का आनंद उठाते दिखे। हालांकि, नरेंद्र मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा जारी वीडियो में कुछ देर बैठने के बाद प्रधानमंत्री पूरे श्रद्धाभाव के साथ खड़े होकर गंगा आरती करते दिख रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले सांसद संजय सिंह ने शनिवार (27 अप्रैल) को वाराणसी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी में नामांकन के दौरान चुनाव आचार संहिता उल्लंघन किया। सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंधन का आरोप लगाते हुए उनका नामांकन रद्द करने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने सबूत के साथ चुनाव आयोग से शिकायत की है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here