माफी मांगने के बाद AAP सांसद संजय सिंह मानहानि मामले में बरी

0

दिल्ली की एक अदालत ने भारतीय जमता पार्टी (बीजेपी) की युवा इकाई के एक नेता द्वारा दायर मानहानि मामले में बुधवार(12 दिसंबर) को आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को बरी कर दिया। बता दें कि इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने माफी मांगी थी।

संजय सिंह
फाइल फोटो

बीजेपी जनता युवा मोर्चा के नेता को पिछले साल पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले व्यक्ति के तौर पर पेश किया गया था। संजय सिंह और शिकायतकर्ता अंकित भारद्वाज ने संयुक्त रूप से एक आवेदन देकर कहा कि आप नेता द्वारा बिना शर्त माफी की पेशकश किए जाने के बाद उन लोगों ने मामले को सुलझा लिया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने सिंह और भारद्वाज, दोनों के बयान रिकार्ड किए और उनके संयुक्त आवेदन को स्वीकार कर लिया जिसमें मामले को वापस लेने का अनुरोध किया गया था। कायतकर्ता ने आप नेता के खिलाफ अभियोजन का अनुरोध करते दावा किया था कि उनके एक हमनाम ने मिश्रा पर कथित रूप से हमला किया था।

बता दें कि पिछले साल 10 मई को ‘आप’ के बागी विधायक कपिल मिश्रा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने स्याही फेंकी थी। घटना के बाद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता आयोजित कर स्याही फेंकने वाले की पहचान बीजेपी कार्यकर्ता अंकित के तौर पर की थी। उधर, अंकित कहना था कि वह उस समय घटना स्थल के आस-पास मौजूद ही नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here