महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अब्दुल सत्तार के इस्तीफे की खबरों पर जानिए क्या बोले शिवसेना नेता संजय राउत

0

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री अब्दुल सत्तार के इस्तीफे के ख़बरों पर शिवसेना नेता संजय राउत का बयान सामने आया है। अब्दुल सत्तार के इस्तीफे को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि कैबिनेट में कोई मतभेद नहीं है।

अब्दुल सत्तार

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, “कैबिनेट में कोई मतभेद नहीं है। यदि कोई मंत्री इस्तीफा देता है तो सामान्य रूप से इस्तीफा सीएम या राजभवन को भेजा जाता है, लेकिन दोनों को पास अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं है।”

वहीं शिवसेना नेता अर्जुन खोटकर ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “अब्दुल सत्तार के इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं है। ये अफवाहें निराधार हैं। सत्तार साहब कल सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।” बता दें कि, अब्दुल सत्तार की नाराजगी और पार्टी में असंतोष की खबरों से महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, औरंगाबाद से शिवसेना के विधायक और राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने शनिवार को उद्धव कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। वे कैबिनेट मंत्री ना बनाए जाने से नाराज बताए जा रहे थे। बता दें कि, महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के एक महीने बाद कैबिनेट का विस्तार हुआ था, जिसको लेकर कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के विधायकों में नाराजगी देखने को मिल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here