सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात, संजय राउत बोले- चिंता की बात नहीं, मजबूत है महाराष्ट्र सरकार

0

सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने मंगलवार (26 मई) को कहा कि वरिष्ठ नेता शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है, लेकिन महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की स्थिरता को लेकर चिंता की बात नहीं है क्योंकि यह पूरी तरह से मजबूती में है।

उद्धव ठाकरे
फाइल फोटो

गठबंधन सहयोगी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार शाम को उन अटकलों के बीच 90 मिनट की एक निजी बैठक की जिनमें कहा गया कि कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से निपटने के तरीके को लेकर शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के बीच मतभेद पैदा हो गए हैं। उसके बाद अब संजय राउत का यह बयान सामने आया है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने अप्रत्यक्ष रूप से संभावित राजनीतिक संकट की ओर इशारा करते हुए कहा, “विपक्ष को अभी भी कोरोना के लिए टीका और उद्धव ठाकरे की सरकार को गिराने के लिए खुराक खोजना बाकी है लेकिन प्रयास जारी हैं।” हालांकि, उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि राज्य को अस्थिर करने का कोई भी प्रयास भारी पड़ सकता है। संजय राउत ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि “सरकार मजबूत है, और चिंता का कोई कारण नहीं है।”

संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा, “शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल शाम मातोश्री में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच डेढ़ घंटे बातचीत हुई। अगर कोई सरकार की स्थिरता को लेकर खबरें फैला रहा है, तो यह उनके पेट का दर्द है, सरकार मजबूत है। चिंता करने की जरूरत नहीं। जय महाराष्ट्र।”

गौरतलब है कि, शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुलाकात के बाद सरकार की गतिरोध को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here