सुशांत सिंह राजपूत केस में शिवसेना सांसद संजय राउत पर भड़के कांग्रेस नेता संजय निरुपम

0

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह पर दो शादियां करने के आरोप शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) द्वारा लगाए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। संजय राउत के बयान को लेकर भाजपा तो हमलावर है ही, अब कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवसेना सांसद को टुच्चा करार दे दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत

महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने सोमवार (10 अगस्त) को अपने ट्वीट में लिखा, “शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं। हर परिवार की कुछ कहानी होती है। शिवसेना वालों की भी बहुत है। लेकिन सुशांत की मृत्यू एक संवेदनशील विषय है। शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए, न कि टुच्चापन।”

बता दें कि, संजय निरुपम का ये​ ट्वीट संजय राउत के उस बयान के बाद आया है जिसमें राउत ने दावा किया है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी, जिस वजह से सुशांत के अपने पिता संग रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक, दिवंगत अभिनेता के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। आरसी सिंह ने कहा कि संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। इस मामले को लेकर पटना में भी एक मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here