राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच संजय निरुपम बोले- “बेहतर होगा पार्टी सचिन पायलट को समझाए और रोके, एक-एक कर सभी चले गए तो बचेगा कौन?”

0

राजस्थान में उठे राजनीतिक संकट के बीच महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने पार्टी से सचिन पायलट को मनाने की अपील की है। संजय निरुपम ने कहा कि बेहतर यही होगा कि पार्टी सचिन पायलट को समझाए और रोके। उन्होंने कहा कि, एक के जाने से पार्टी खत्म नहीं होगी, लेकिन सब चले गए तो पार्टी में कौन बचेगा।

संजय निरुपम

संजय निरुपम ने अपने ट्वीट में लिखा, “बेहतर होगा, पार्टी सचिन पायलट को समझाए और रोके। शायद पार्टी में कुछ लोग यह सोच रहे हैं कि उसे जाना है तो जाए, हम नहीं रोकेंगे। यह सोच आज के संदर्भ में गलत है। माना कि किसी एक के जाने से पार्टी खत्म नहीं होती। लेकिन एक-एक कर सभी चले गए तो पार्टी में बचेगा कौन?”

बता दें कि, राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच थोड़ी देर में जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है। कांग्रेस विधायकों का सीएम आवास पर पहुंचना शुरू भी हो गया है। इसके लिए कांग्रेस ने व्हिप जारी की थी।

माना जा रहा है कि जो विधायक इस बैठक में नहीं पहुंचेंगे उन्हें पार्टी से निकाला जा सकता है। अभी तक कि जानकारी के मुताबिक राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

बता दें कि, राजस्थान के राजनीतिक संकट ने सोमवार को एक नया मोड़ ले लिया है। दरअसल आयकर विभाग के जांचकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खेमे से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है। राजस्थान में राजनीतिक उठा-पटक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक दो कांग्रेस नेताओं के घर एवं प्रतिष्ठान पर आयकर विभाग ने आज छापे की कार्रवाई की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here