दिल्ली: बिग बॉस-11 का ऑडिशन देने वाला 50 हजार का इनामी गिरफ्तार, लंदन से कर चुका है होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई

0

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (दक्षिणी परिक्षेत्र) की टीम ने गोली मारने के आरोपी संजय मेहरा उर्फ संजय मेहलावत (35) को गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस सीजन 11 के ऑडिशन में हिस्सा ले चुका संजय महलावत वारदात के बाद काठमांडू होते हुए दुबई भाग गया था। आरोपी की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम रखा गया था। लंदन से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाला संजय मेहरा की तलाश दिल्ली पुलिस बीते साल अक्टूबर से कर रही थी। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मामूली कहासुनी में एक युवक के ऊपर किशनगढ़ (दिल्ली) इलाके में गोलियां चला दी थी।

संजय मेहलावत

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुमार सिंह कुशावाहा ने रविवार रात को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया, “बीते साल दीवाली वाले दिन हुए झगड़े में दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में संजय मेहरा ने साथी आदित्य और हरिया (संगम विहार दिल्ली निवासी) के साथ मिलकर ईशांत मेहलावत को पीटा था। उस झगड़े में ईशांत के रिश्ते में भाई लगने वाले प्रवेश ने समझौता कर दिया था, लेकिन संजय इस बात से खफा था।”

डीसीपी स्पेशल ने कुशवाहा ने आगे कहा, “31 अक्टूबर 2019 को संजय मेहरा दोनो साथियों के साथ मिलकर किशनगढ़ पहुंचा। प्रवेश जब जिम से अपने एक भाई के साथ लौट रहा था, तभी संजय ने प्रवेश के ऊपर तीन राउंड गोलियां चला दीं। दो गोली प्रवेश को लगी भीं। वसंत कुंज थाना पुलिस ने उसी दिन तीनों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया था।”

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार होने पर संजय ने पुलिस के सामने कबूला। दिल्ली में गोली मारकर प्रवेश को अधमरा करके नेपाल-दुबई भाग गया था। स्पेशल सेल के उपायुक्त प्रमोद कुमार सिंह कुशवाहा के मुताबिक, शुक्रवार को संजय मेहरा के दिल्ली में होने की खबर मिली थी। जैसे ही वह वसंत कुज स्थित एक नामी स्कूल के पास पहुंचा, संजय मेहरा को दबोच लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here