आगरा: संजय दत्त की फिल्म शूटिंग के दौरान हंगामा, बॉडीगार्ड्स ने पत्रकारों से की मारपीट

0

 

आगरा में इन दिनों संजय दत्त की फिल्म भूमि की शूटिंग चल रही है। शूटिंग देखने के लिए वहां रोजाना सैंकड़ों की संख्या में भीड़ हो जाती है। शूटिंग की वजह से शुक्रवार को ताज के वीवीआईपी रोड़ पर जाम लग गया। जब मीडियाकर्मी वहां जाम की कवरेज के लिए पहुंचे तो संजय दत्त के सुरक्षाकर्मी ने पत्रकारों के साथ मारपीट शुरू कर दी। हालांकि संजय दत्त ने इस पूरी घटना के बाद पत्रकारों से माफी मांगी है।

Agra, Sanjay Dutt, Director exaltation Kumar, beat up journalists, film shooting, the actor Bodigards
फोटो- firstpost

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वहीं पत्रकारों ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी की है। पत्रकारों ने इसकी लिखित शिकायत आगरा के थाना ताजगंज में दर्ज कराई है। जिसमें कैमरा तोड़ने और जब्त करने जैसे आरोप लगाए गए हैं, हंगामे की वजह से वहां शूटिंग रुक गई। इस हंगामे में पांच पत्रकारों को चोटें आने की खबर भी है, जिसमें से एक को गंभीर चोट लगी है। पत्रकारों का आरोप है संजय दत्त के बाउंसरों के साथ-साथ पुलिस ने भी मीडिया से अभद्रता की है।

फोटो- आज तक

बाद में मामला बढ़ता देख संजय दत्त को मोर्चा संभालने के लिए सामने आना पडा। डायरेक्टर उमंग कुमार और संजय दत्त ने पीड़ित पत्रकारों से मुलाकात की और उनसे माफी भी मांगी। तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के साथ पिछले काफी दिनों से आगरा में अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here