#MeToo: यौन शोषण के आरोप में फंसे राजकुमार हिरानी के समर्थन में आए अभिनेता संजय दत्त, कही ये बड़ी बात

0

बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पपर कुछ महीनों पहले एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया थे। आरोप लगाने वाली महिला ‘संजू’ फिल्म के दौरान हिरानी के साथ काम कर रही थी। वहीं, दूसरी ओर हिरानी ने इस आरोप से इंकार किया है। इसे लेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई लोग हिरानी के बचाव में अभी तक आ चुके हैं। इसी कड़ी में अब डायरेक्टर के दोस्त व बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने भी उनका बचाव किया है।

संजय दत्त
फाइल फोटो

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त ने कहा कि उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ कई फिल्मों में काम किया है और उन्हें डायरेक्टर पर लगे आरोपों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि उस महिला ने इस तरह के आरोप क्यों लगाए, अगर ऐसा कुछ था तो उसे एफआईआर दर्ज करवानी चाहिए थी।

‘मुन्ना भाई 3’ से वापसी करने को लेकर संजय दत्त ने कहा कि उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी आइडिया नहीं है कि फिल्म को लेकर कितनी प्रोग्रेस हुई है। हालांकि, उन्होंने बताया कि पिछली बार जब उनकी और राजकुमार हिरानी की मुलाकात हुई थी तो उन्होंने कहा था कि फिल्म जरूर बनेगी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा फिल्म की शुरुआत तभी करेंगे जब उन्हें लगेगा कि उनके पास स्क्रिप्ट है और समय सही है।

बता दें कि, संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम रोल में हैं। फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज हो रहीं है।

गौरतलब है कि जबसे राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का अरोप लगा है, तभी से बॉलीवुड के सितारे काफी शॉक्‍ड और परेशान हैं। उनका कहना है कि जिसने भी राजू हिरानी के साथ काम किया है, उसे पता है कि वह कैसे इंसान हैं। संजय दत्त से पहले कार्तिक आर्यन, जानी-मानी अदाकारा अमरदीप झा, जावेद अख्तर, अभिनेता अरशद वारसी, दिया मिर्जा और शरमन जोशी भी हिरानी का समर्थन कर चुके हैं।

दरअसल, राजकुमार हिरानी पर उनकी एक असिस्टेंट ने आरोप लगाया था कि हिरानी ने काम के दौरान यौन शोषण किया। खुद को फिल्म ‘संजू’ की अस्सिटेंड डायरेक्टर बताने वाली महिला ने कहा है कि राजकुमार हिरानी ने साल 2018 में मार्च से सितंबर के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया। वहीं, दूसरी ओर 56 वर्षीय हिरानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here