गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद, मुंबई के अंधेरी कोर्ट में बेल लेने पहुंचे संजय दत्त

0

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद सोमवार (17 अप्रैल) को मुंबई के अंधेरी कोर्ट में बेल लेने पहुंचे हैं। शकील नूरानी को धमकी दिए जाने के मामले में मुंबई की एक अदालत ने शनिवार (15 अप्रैल) को उनके खिलाफ वारंट जारी किया था।

संजय दत्त
फाइल फोटो

बता दें कि शकील नूरानी से संजय का पुराना विवाद चल रहा है। नूरानी ने संजय दत्त पर आरोप लगाया था कि एक फिल्म बीच में छोड़ने के बाद पैसे वापस नहीं करने पर जब उन्होंने कोर्ट का रुख किया तब संजय दत्त ने अंडरवर्ल्ड से फोन करवाकर उन्हें मामला वापस लेने के लिए धमकाया था।

Also Read:  पाक कलाकारों के भारत में बैन मुद्दे पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा,कहा- निशाने पर हमेशा कलाकार ही क्यों?

संजय का बर्ताव देखकर नूरानी ने कानून का सहारा लिया था और उनके खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके चलते 2013 में अंधेरी मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने संजय दत्त के खिलाफ वारंट जारी किया था।

Also Read:  अगर आपके पास भी 500 और 1000 के नोट है तो आज और कल उठाएं ये कदम

नूरानी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दत्त ने साल 2002 में उनके निर्माण में बनने वाली फिल्म ‘जान की बाजी’ बीच में ही छोड़ दी थी। शिकायतकर्ता के अनुसार संजय दत्त ने उनके द्वारा दिए गए पैसे भी वापस नहीं किए।

Also Read:  5 year jail awarded for two MDs of Odisha chit fund company

इस संबंध में नूरानी ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) से संपर्क किया, जिसने दत्त को रुपये लौटाने का निर्देश दिया। इसके बाद आईएमपीपीए के आदेश के क्रियान्वयन की मांग को लेकर उन्होंने बंबई हाई कोर्ट रुख किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here