संजय दत्त के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते नाना पाटेकर,

0

नाना पाटेकर ने अपने जन्म दिन के अवसर पर खोलें ऐसे राज जो अब तक किसी को पता नहीं थे। उन्होंने जीवन में कभी भी संजय दत्त के साथ काम ना करने के बारे में बताया। इस बात को जानकर लोग हैरान हो गए कि आखिर नाना संजय दत्त से इतने नाराज क्यों है।

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर ने कल अपना 67वां जन्मदिन मनाया और इस दौरान संजय दत्त के बारे में ऐसी बातें कहीं जिसे सुनकर संजय दत्त को बड़ा झटका लग सकता हैं। उन्होंने कहा कि वो कभी संजय दत्त के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  संजय दत्त के साथ काम न करने की वजह बताते हुए नाना ने कहा कि 1993 बम ब्लास्ट में संजय दत्त ने भले ही सजा काट ली हो लेकिन वो उनके साथ काम नहीं करेंगे।

क्योंकि साल 1993 में जो हुआ मुझे उस बात का बहुत दुख है। इस हादसे में उन्होंने वर्ली बेस्ट बस ब्लास्ट में अपना भाई खोया था। उन्होंने कहा, ‘मेरी पत्नी की भी उसी हादसे में मौत हो जाती अगर वो दूसरी बस नहीं लेती। मैं ये नहीं कह रहा कि इसके लिए संजय दत्त जिम्मेदार हैं।

लेकिन अगर इस हादसे में उनका थोड़ा भी हाथ है तो मैं उनके साथ काम नहीं करूंगा। ये निर्णय उन लोगों के लिए लिया है जो उस हादसे में मारे गए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here