‘मार्को’ संजय दत्त की कमबैक फिल्म होगी विधु विनोद चोपड़ा के साथ

0
Congress advt 2
लम्बें समय से दर्शकों को संजय की कोई फिल्म सिनेमा हाॅल में नहीं दिखी है। लेकिन अगले साल वह अपने चेहते निर्देश्क विधु विनोद चोपड़ा के साथ ‘मार्काे’ से वापसी करेगें। इससे पहले भी संजय दत्त विधु विनोद चोपड़ा के साथ मिशन कश्मीर, और मुन्नाभाई में साथ काम कर चुके है।
संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर बोलते हुए जियो मामी फिल्मोत्सव के 18वें कार्यक्रम में विनोद चोपड़ा ने कहा, हम ‘मार्को’ की पटकथा पर काम कर रहे हैं। पटकथा पूरी होने तक हम फिल्म नहीं बना सकते।
sanjay_dutt_reveals_about_next_film_with_vidhu_vinod_chopra
हमें उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो पाएगी। पटकथा मार्च, अप्रैल तक पूरी हो जाएगी तब हम शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा उन्होनें कहा कि कि वह लेखक अभिजात जोशी के साथ फिल्म ‘मार्को’ पर काम कर रहे हैं और अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल के बीच में रिलीज होगी।
फिल्म में संजय दत्त के किरदार के बारे में बोलते हुए विनोद चोपड़ा ने बताया संजय मार्को में गोहन के किरदार में दिखाई देंगे। संजय और जोशी के साथ कार्यक्रम में उपस्थित चोपड़ा ने कहा, संजय को पता है कि हमें कभी भी फिल्म बनाने की जल्दबाजी नहीं रही है। हालांकि, जिस दिन हमारी पटकथा पूरी होगी, उसके एक सप्ताह में हम शूटिंग शुरू कर देंगे। साथ ही विनोद चोपड़ा की बहन शैली भी बतौर निर्देशक करियर की शुरुआत कर रही हैं।

Also Read:  Sanjay Dutt never applied for pardon plea, lawyers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here