दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को भेजा मानहानि का कानूनी नोटिस, 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग

0

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को मानहानि का नोटिस भेजा है और 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने गोस्वामी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है। संदीप सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज पर कानूनी नोटिस को शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

सुशांत सिंह राजपूत

संदीप के वकील ने रिपब्लिक टीवी और उसके संस्थापक अर्नब गोस्वामी को लीगल नोटिस भेजा है। लीगल नोटिस में लिखा है, मेरा मुवक्किल बॉलीवुड में एक जाना-माना, प्रतिष्ठित और फिल्म निर्माता हैं, जिसके खिलाफ आप आपराधिक खबरों के साथ बदनाम करने वाले समाचार चला रहे हैं, इस तथ्य के बावजूद कि आप मेरे मुवक्किल और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। अपने संघर्ष के दिनों से एक दूसरे को जानते थे। कानूनी नोटिस के अनुसार, रिपब्लिक टीवी कर्मचारियों ने सिंह को राजपूत का ‘कातिल’ घोषित करने की धमकी दी।

नोटिस में आगे लिखा है, आपने सार्वजनिक रूप से मेरे मुवक्किल की गिरफ्तारी की मांग की थी और उसे महत्वपूर्ण मास्टरमाइंड और हत्यारा करार दिया था। आप ऊपर दिए गए नोटिसों से मेरे क्लाइंट को टीवी डिबेट्स, प्रचार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगभग हर दिन किसी भी तरह के बिना किसी पुख्ता सबूत के जानबूझकर और सीबीआई और मुंबई पुलिस जैसी जांच एजेंसियों द्वारा की गई जांच में जानबूझकर दखलअंदाजी करते रहे।

नोटिस में संदीप के वकील ने यह भी लिखा है कि संदीप की इमेज खराब करने के लिए झूठी खबरें चलाईं। उन्होंने कहा कि रिपब्लिक टीवी के कर्मचारियों ने 22 अगस्त से 24 अगस्त के बीच उनके आवास और ‘सुरक्षा गार्ड’ और ‘घरेलू सहायकों’ को परेशान करने की कोशिश की, जिससे उनकी छवि खराब हुई।

आरएंडआर लॉ एसोसिएट्स के वकील राजेश कुमार के माध्यम से पेश किए गए नोटिस में कहा गया है कि अगर बाद में वह 200 करोड़ रुपये मुआवजे के रूप में चुकाने में विफल रहे और 15 दिनों के साथ ‘बिना शर्त माफी’ के लिए दोनों आपराधिक और दीवानी मामले दायर किए जाएंगे।

रिपब्लिक टीवी ने 31 जुलाई को स्मिता पारिख नाम की महिला बुलाई जिसने आरोप लगाया कि संदीप सिंह के कहने पर ही सुशांत की बॉडी वाली एंबुलेंस कूपर अस्पताल ले जाई गई और संदीप के पीआर ने उनकी तस्वीरें खींचकर खुद मीडिया में बांटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here