गोवा में लगे संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर, ‘AAP’ में गुस्सा

0

आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह के साथ संदीप कुमार का आपत्तिजनक फोटो पोस्टर गोवा में लगाने पर गुस्साई आम आदमी पार्टी ने आज धमकी दी है कि वह इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएगी

पणजी, मरगांव, पोंडा, वास्को और मापुसा के बाजारों के अलावा गोवा के अन्य प्रमुख स्थानों पर भी संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर महिला सशक्तिकरण के लिए आम आदमी पार्टी लिखा हुआ है। पोस्टरों पर आप का चुनाव चिन्ह झाड़ू भी बना हुआ है।

गोवा में आप के संयोजक वाल्मीकि नाइक ने यहां संवाददाताओं से कहा, हमे संदेह है कि इसके पीछे भाजपा है। गोवा में भाजपा का शासन है। उन्हें इस मामले की जांच करवानी चाहिए। नाइक ने बताया कि इस मामले में पार्टी पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज करवाएगी। उन्होंने कहा, आप इस घटिया हरकत की निंदा करती है।

नाइक ने कहा, लोग हमारे विकास कार्यो अथवा नीतियों की आलोचना करें तो हमें परवाह नहीं लेकिन इस हद तक गिरना अप्रत्याशित है। उन्होंने कहा कि इस किस्म के पोस्टर लगाना राजनीति का सबसे घटिया उदाहरण है। उल्लेखनीय है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप ने गोवा में जमीनी स्तर पर काम शुरू कर दिया है। पार्टी राज्य की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस मामले में पुलिस ने संदीप से पूछताछ की है, लेकिन उन्होंने खुद को निर्दोष बताया है।

LEAVE A REPLY