सेक्स सीडी मामला: बलात्कार के आरोप में फंसे पूर्व ‘आप’ मंत्री ने किया पुलिस के सामने आत्मसमर्पण

0

सेक्स सीडी मामले में बर्खास्त किये गए आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने पुलिस के सामने खुद को पेश कर दिया है। उनका ये क़दम पुलिस द्वारा उनके खिलाफ बलात्कार का केस दायर होने के बाद उठाया गया है।

सेक्स सीडी मामले में नया मोड़ उस समय आया था जब सीडी में दिखने वाली महिला ने शनिवार को दिल्ली के सुल्तानपुरी पुलिस थाने में संदीप कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने आरोप लगाया कि उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर कुछ पिलाया गया था।

एबीपी न्यूज के मुताबिक महिला ने बताया कि घटना एक साल पहले की है। वह राशन कार्ड बनवाने गई थी। उसे कुछ ठंडा पिलाया गया था, जिसमें कुछ मिला हो सकता है। उसके बाद क्या हुआ, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। वहीं शनिवार को आम आदमी पार्टी ने सेक्स सीडी में फंसे संदीप कुमार के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए उनकी सदस्यता रद्द कर दी।

महिला के संदीप कुमार पर आरोप लगाने के बाद दिल्ली के मुख्यंमत्री अरविंद केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया आई है। केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा- अगर महिला द्वारा लगाए गए आरोप सही हैं, तो संदीप कुमार को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। इससे पहले केजरीवाल ने वीडियो संदेश जारी कर सफाई पेश की थी और कहा था कि किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि वो कैसा है।

LEAVE A REPLY