कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई टिप्पणी को लेकर संबित पात्रा से की माफी की मांग, कानूनी कार्रवाई की भी दी चेतावनी

0

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे व कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने गुरुवार (6 दिसंबर) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा से गुरुवार के प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए गए टिप्पणियों को लेकर माफी मांगने की मांग की है। माफी ना मांगने पर कांग्रेस नेता ने कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा के कहा था कि संदीप दीक्षित को कांग्रेस द्वारा निष्कासित कर दिया गया था।

संदीप दीक्षित
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा, ‘संबित पात्रा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज कहा कि एक बार मुझे कांग्रेस से निष्कासित किया गया था और वापस ले लिया था। यह सफेद झूठ है। ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ। मैं उन्हें माफी मांगने के लिए 24 घंटे देता हूं वरना मैं उन्हें कानूनी नोटिस भेजूंगा।’

बता दें कि गुरुवार को ही अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी चॉपर घोटाले में कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि इस मामले में एक वकील को पार्टी से बाहर निकालना कांग्रेस का पुराना नाटक है।पात्रा ने कहा, मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने अपनी टीम भेजी थी, ये कांग्रेस का चाल चरित्र का चेहरा है। कांग्रेस में एक परिवार है जिसे नींद नहीं आ रही है मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद। संबित पात्रा ने कहा कि जोसेफ को कांग्रेस ने बाहर निकालने का केवल दिखावा किया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि जोसेफ को कांग्रेस में पार्टी से निकालना एक नाटक है। पहले भी मणिशंकर अय्यर और संदीप दीक्षित को लेकर कांग्रेस ऐसा कर चुकी है। इन लोगों को पहले पार्टी से निकाला जाता है, उसके बाद चुनाव खत्म होते ही प्रमोशन देकर पार्टी में वापस बुला लिया जाता है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here