धनबाद: BJP महिला मोर्चा की जिला मीडिया प्रभारी ने की आत्महत्या, दो साल पहले हुई थी दूसरी शादी

0

झारखंड के धनबाद में जिला भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी ने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को दिन में संयुक्ता मुखर्जी को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

धनबाद

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, सैनिटाइजर और जला मोबिल पीने के बाद इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर का सेवन बताया गया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। संयुक्ता की दो साल पहले दूसरी शादी हुई थी।

हीरापुर आदर्श नगर निवासी महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता जला हुआ मोबिल और कुछ जहरीला पदार्थ पी लिया था। जिसके बाद उनके पिता रवि मुखर्जी व पति संजय मुखर्जी उन्हें अस्पताल ले गए, वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। आत्महत्या के पीछे घरेलू विवाद की बात कही जा रही है। संयुक्ता मुखर्जी के पति संजय मुखर्जी घर पर ही प्रींटिंग प्रेस चलाते हैं।

जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आशा पांडेय ने बताया कि संयुक्ता अपने पिता के साथ हीरापुर आदर्श नगर के एक अपार्टमेंट में रहती थी। पिता बीसीसीएल से रिटायर हैं। पहले पति से तलाक हो जाने के बाद संयुक्ता ने दो साल पहले संजय मुखर्जी से शादी की थी।

हिन्दुस्तान.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पिता रवि मुखर्जी ने बताया कि सुबह में वह अपनी ससुराल में अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी। उसे मोबिल की उल्टियां हो रही थीं, पास में मोबिल गिरा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि मोबिल पीने से ही उनकी हालत बिगड़ी। उन्होंने संजय से दूसरी शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक पुत्री है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here