‘कोई बताए इमरान खान पे क्या गुजर रहा होगा?’, अपने इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल हुए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा

0

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर ख़बरों में बने रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर से सोशल मीडया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। दरअसल, रविवार (22 सितंबर) को अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की चर्चा पूरे देश में हो रही है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए थे।

संबित पात्रा
फाइल फोटो: संबित पात्रा

ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में एकत्रित लगभग 50 हजार भारतीय-अमेरिकियों की भीड़ ने मोदी और ट्रम्प का भव्य स्वागत किया। डोनाल्ड ट्रंप ने कार्यक्रम में भाषण भी दिया। जिसमें उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को बताया। उनका भाषण भारतीय अमेरिकी समुदाय पर भी केंद्रित रहा। कार्यक्रम की शुरुआत में डोनल्ड ट्रंप का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ़ की और उन्हें भारत का सच्चा दोस्त बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हाउडी, मोदी’ कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हौसला अफजाई की।

उन्होंने डोनल्ड ट्रंप को अपना मित्र बताते हुए कई बार यह कहा कि “उनके राष्ट्रपति रहते हुए भारत और अमरीका के रिश्तों को नया आयाम मिला है।” मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लोकप्रिय नारे ‘अबकी बार, मोदी सरकार’ की तर्ज पर ‘अबकी बार, ट्रंप सरकार’ कहा।

जहां दुनियाभर में अमेरिका में हुए इस ‘हाउडी मोदी’ इवेंट की चर्चा हो रही है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर पाकिस्तान की चुटकी ली। अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर ख़बरों में बने रहने वाले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार (23 सितंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, “कोई बताए इमरान खान पे क्या गुज़र रहा होगा?”

अपने इस ट्वीट को लेकर संबित पात्रा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं, कुछ यूजर्स ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का भी मजाक उड़ाया। लोग संबित पात्रा के इस ट्वीट पर कमेंट करने लगे कि इमरान खान को भी वैसा ही लग रहा होगा जैसा आपको एक डिबेट शो में लगा था जब गौरव वल्लभ ने पूछ लिया था कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं।

एक यूजर ने लिखा, “वही… जो तुमपे गुजरा था ABP न्यूज़ के शो में.. जब गौरव वल्लभ ने तुमसे पूछा कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पहले तुम बताओ 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इमरान खान सोच रहे है जिस गधे को पांच ट्रिलियन मे कितने जीरो होते है वो भी नहीं पता। तो ONGC का डारेक्टर किस बेवकूफ ने बनाया।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप कुछ दिन उधर हो क्यों नहीं आते? दिन रात उन्हीं की चिंता में दुबले हो रहे हैं।” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here