प्रणय रॉय पर CBI की छापेमारी के बाद ट्रोल हुए संबित पात्रा

0

प्रणय रॉय पर CBI की छापेमारी के बाद सोशल मीडिया पर अचानक से सरगर्मियां बढ़ गई। मुख्यमंत्री से लेकर दिग्गज पत्रकारों ने अपने-अपने विचार इस CBI छापेमारी पर रखें। जहां एक और कई लोग प्रणय राॅय के समर्थन में उतरते दिखें वहीं कई लोगों ने इसे सही कदम भी बताया, लेकिन इन सबके बावजूद हर कोई ये वजह जानने की कोशिश में दिखा कि आखिर इतने लम्बें समय बाद CBI का ध्यान NDTV पर क्यों गया।

संबित पात्रा

आपको बता दे कि तीन दिन पूर्व ही निधि राजदान ने अपने शो से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को बाहर कर दिया था। जिसके बाद लोगों ने निधि राजदान के इस कदम की सराहना की थी। अब इस घटना को ही छापेमारी का जिम्मेदार मानते हुए सोशल मीडिया पर संबित पात्रा को ट्रोल किया जाने लगा।

https://twitter.com/rk682247/status/871644824184795136

https://twitter.com/RoflRavish/status/871655058873700352

https://twitter.com/infankarsn01/status/871629265175027712

आपको बता दे कि प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय पर फंड डायवर्जन तथा बैंक से धोखाधड़ी का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक, CBI सूत्रों ने कहा कि प्रणय रॉय, राधिका रॉय और आरआरपीआर होल्डिंग्स के खिलाफ एक प्राइवेट कंपनी और आईसीआईसीआई बैंक को कथित तौर पर 48 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा प्रावधानों का उल्लंघन करने के आरोप में एनडीटीवी के खिलाफ 2,030 करोड़ रुपये का नोटिस जारी किया था। ईडी का ये नोटिस प्रणय रॉय, राधिका रॉय और सीनियर एग्जीक्यूटिंव केवीएल नारायण राव के खिलाफ जारी किया गया था।

वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इस छापेमारी को अलग-अलग मामलों से जोड़कर देख रहे हैं। कुछ का आरोप है कि कथित तौर पर चार दिन पहले ही 1 जून को एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान द्वारा बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को अपने लाइव शो से बाहर निकालने की प्रतिक्रिया में रॉय के घर पर छापेमारी हुई है।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here