एयर स्ट्राइक को लेकर कथित तौर पर फर्जी खबरों को शेयर करने पर ट्रोल हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को कांग्रेस पर कथित रूप से यह दावा करने के लिए हमला किया कि पूर्व में कांग्रेस सरकार के रहते भी बालाकोट जैसी हवाई हमले किए गए थे। कांग्रेस पर अपने हमले का समर्थन करने के लिए विवादास्पद बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को जिम्मेदार ठहराने से पहले असत्यापित टिप्पणियों का एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया।

संबित पात्रा ने पात्रा ने लिखा, अब कांग्रेस ने हवाई हमले किए हैं। हाहाहा .. कांग्रेस के अनुसार, यूपीए के शासनकाल में ऐसे कई हवाई हमले किए गए, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा भारतीय वायु सेना से भी नहीं किया। हाहाहा…।

पात्रा द्वारा शेयर किया गया स्क्रीनशॉट एक समाचार वेबसाइट के टिप्पणी से लिया गया था। जिसमें लिखा हुआ था, “इस बीच, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान जारी किया है कि इस प्रकार के हवाई हमले पहले भी कई बार किए गए, लेकिन हमने इसे किसी के सामने प्रकट नहीं किया, यहां तक ​​कि भारतीय वायु सेना से भी नहीं किया।”

पात्रा के इस ट्वीट पर पटलवार करते हुए सुरजेवाला ने लिखा, ”बीजेपी के प्रवक्ताओं की फेकरी और झूठ बोलने की शैली बन गई है! मोदी जी नीचे की तरफ जा रहे हैं, वे सभी झूठ और छल कपट करने के लिए झूठ बोलने में विश्वास करते हैं। वर्तमान असत्य को नष्ट करने का एक उत्कृष्ट उदाहरण है!”

संबित पात्रा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “बुरा नही मानिए संबित जी लेकिन क्या आप की पार्टी जीत हांसिल करने के लिए एयर सर्जीकल ओर बॉर्डर का ज्यादा सहारा नही ले रही जब काम किया है तो शोर क्यूं । कांग्रेस ने काम नही किया आप कभी भी साबित नही कर पायेंगे कोईं की दुनिया मूर्ख नही है ये अलग है कि कांग्रेस को ये कैश करना नहीं आया।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाजपा रोजगार के लिए फैक्ट्री तो नही लगा पाई, पर झूठ फैलाने की फैक्ट्री जरूर बन गई है।”

बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी को भारतीय वायु सेना द्वारा हवाई हमले कर जैश ए मोहम्मद के आतंकवादी शिविर को ध्वस्त किया गया था। वायुसेना की कार्रवाई की हर कोई सराहना कर रहा है, लेकिन अब इसे लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here