शर्मिंदगी से बचने के लिए संबित पात्रा ने इस बार पूरी तैयारी के साथ शेयर की ग्रामीणों के साथ भोजन करने की तस्वीरें

2

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी संबित पात्रा ने ट्रोल होने के एक दिन बाद इस बार अपने निर्वाचन क्षेत्र में ग्रामीणों के साथ भोजन करने की तस्वीरें पूरी तैयारी के साथ शेयर की है। बता दें कि पात्रा ने रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र पुरी में एक गरीब विधवा महिला के साथ उनके घर पर भोजन करते हुए वीडियो साझा किया था। हालांकि, वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्हें ट्विटर पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, इस वीडियो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सरकार की बहुचर्चित ‘पीएम उज्ज्वला योजना’ की सफलता पर किए गए दावों की पोल खोलकर रख दी थी। पात्रा द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में एक बुजुर्ग विधवा महिला चूल्हे पर खाना पकाते हुए दिखाई दी थी, जिसके बाद लोगों ने उज्जवला योजना की सफलता पर मोदी सरकार के दावों पर सवाल उठाया था। लोगों ने पूछा था कि आखिर उज्ज्वला योजना का क्या हुआ? जो एक बुजुर्ग विधवा महिला लकड़ी के चुल्हे पर खाना बनाने को मजबूर है।

अपने भोजन वीडियो को लेकर शर्मिंदगी का सामना करने के एक दिन बाद, पात्रा ने एक बार फिर अपने पार्टी के विधानसभा उम्मीदवार अर्शित पट्टनायक के साथ एक और परिवार के साथ भोजन करने की एक तस्वीर साझा की है। हालांकि, उनके आलोचकों को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं मिले इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस तस्वीर में तैयार किए जा रहे भोजन के दृश्यों को नहीं दिखाया है।

उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उन्हें भोजन करते हुए देखा जा सकता है, जबकि मेजबान, एक महिला, उनके बगल में बैठी है। शर्मनाक वीडियो से सबक लेते हुए पात्रा इस बार केले की जगह स्टील के प्लेट और कटोरे में भोजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक अन्य तस्वीर में पात्रा को टॉपलेस पुरुषों के एक समूह के साथ देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पात्रा ने लिखा कि पुरी संसदीय क्षेत्र के पिपली विधानसभा क्षेत्र में लोगों के साथ बातचीत करते हुए।

हालांकि, इस तस्वीर पर तंज कसते हुए पत्रकार अभिसार शर्मा ने लिखा, “इस तस्वीर मे गरीब ग्रामीण के चेहरे पर वो उत्साह नही है , जो सम्बित की बातों को लेकर टीवी anchors मे होता है।”

बता दें कि बीजेपी ने पुरी से इस साल के लोकसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार के रूप में पात्रा को पुरी से मैदान में उतारा है। टीवी डिबेट के दौरान अपनी अपमानजनक टिप्पणियों से विवाद पैदा करने के लिए जाने जाने वाले, पात्रा अपनी पहली महत्वपूर्ण चुनावी लड़ाई जीतने के लिए दिन रात एक कर दिए हैं। हालांकि यह 23 मई को ही पता चल पाएगा कि क्या वह टीवी डेब्यू करने वाले एक सफल नेता होते हैं या नहीं।

 

 

2 COMMENTS

  1. CHOKIDAR Chor SAMBITUDDIN PATRA looks perfect THUG like to see pretending as policemen to rob ornalmentsof the aged persons.

  2. शर्म किस चिड़िया का नाम है? उसकी क्या हिम्मत है कि ऐसे महान देशभक्त के आस पास भी फटक जाए। अपने शीर्षक लगाने वाले को बदल लो यार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here