BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने अर्नब गोस्वामी को दिया अपनी प्रसिद्धि का श्रेय

0

रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी वैसे तो अपने पैनलिस्टों को हमेशा परेशान करने के लिए जाने जाते हैं, खासकर वह पैनलिस्ट जो उनके शो के दौरान उनसे सहमत नहीं होते हैं। हालांकि, अर्नब के शो पर बोलने की इजाजत नहीं मिलने के बावजूद पैनलिस्ट उनके डिबेट में शामिल होने के लिए कोशिश करते रहते हैं। वे जानते हैं कि अगर अर्नब को डिबेट में एक बार शामिल होने का मौका मिल गया तो भले ही वह अपनी बात ना रख पाएं, लेकिन सोशल मीडिया पर तो उन्हें प्रसिद्धि मिल ही जाएगी।

कई पैनलिस्टों का मानना है कि अर्नब के डिबेट में एक बार शामिल होने के बाद वह शख्स चर्चा में आ जाता है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने खुलासा किया है कि उन्हें प्रसिद्ध करने में रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। ओडिशा के पुरी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे पात्रा ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि गोस्वामी के डिबेट शो में भाग लेना उनके लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है।

टीवी चैनल से बातचीत में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अगर मुझे टीवी चैनलों पर आज पसंद किया जाता है तो कृपया अर्नब (गोस्वामी) जी को बताएं कि उन्होंने इसमें बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। जिस तरह से अर्नब गोस्वामी की डिबेट पर मैं कई बार शामिल हुआ हूं, मुझे उस दौरान पता चला कि यह अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

चैनल के बातचीत के दौरान पात्रा ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां वास्तव में उस वक्त बहुत उत्साहित थीं जब भारतीय वायु सेना ने इस साल फरवरी में पाकिस्तान के अंदर हवाई हमले किए थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने के विचार से सहमत हैं। पात्रा ने कहा कि वह सोचती हैं कि इससे भारत को पैसे की बर्बादी से बचने में मदद मिलेगी।

बता दें कि इस साल के लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं। 23 मई को परिणाम घोषित होंगे। टीवी डिबेट में अकसर मुखर दिखने वाले बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी इस बार चुनाव मैदान में हैं। ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार के रूप में संबित पात्रा के नाम की घोषणा के बाद से वह नियमित रूप से खबरों में बने हुए हैं।

गौरतलब है कि अर्नब गोस्वामी ने एनडीए के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर की मदद से मई 2017 को अपने नए इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही वह लगातार विवादों में हैं। अभी हाल ही में उन्होंने ‘रिपब्लिक भारत’ के नाम से एक हिंदी चैनल भी लॉन्च किया है। अर्नब को उनके आलोचक बीजेपी समर्थक करार देते हैं। पात्रा को अर्नब के शो में हमेशा बहस करते हुए देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here