संबित पात्रा ने अपने जन्मदिन पर चेतन चौहान की जगह गलती से चेतन भगत को दिया धन्यवाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने बीजेपी की हार से जोड़ते हुए लिए मजे

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा गुरुवार (13 दिसंबर) को अविश्वसनीय रूप से सोशल मीडिया पर व्यस्त रहें। गुरुवार को उन्होंने अपना अधिकतर समय जन्मदिन पर लोगों की बधाई स्वीकार करते हुए बिताया। जो लोग माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहें थे, वे साथ-साथ उनका धन्यवाद भी कर रहें थे।

संबित पात्रा

बीजेपी के तमाम नेताओं के साथ-साथ अन्य लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसी बीच, उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी चेतन चौहान ने भी संबित पात्रा को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री संबित पात्रा जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान आपको एक लंबा और स्वस्थ जीवन दे।

उनके जन्मदिन की शुभकामनाओं को स्वीकार करते हुए संबित पात्रा ने ट्विटर पर लेखक चेतन भगत को टैग करते हुए लिखा, “धन्यवाद श्री चेतन भगत जी”

बीजेपी प्रवक्ता को अपनी गलती महसूस करने होने में करीब दो घंटे से अधिक का समय लग गया। तब तक उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया और यूजर्स इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लग गए। एक यूजर ने लिखा, संबित सर!! ऐसा लगता है कि आप बहुत उत्साहित हैं, आप अलग चेतन का शुक्रिया अदा कर दिए हैं।

एक यूजर ने लिखा, “इनको जन्मदिन की बधाई दी चेतन चौहान जी ने! इन्होंने रिप्लाई दिया चेतन भगत जी को कैसे कैसे नमूने है यहां???” वहीं, कई यूजर्स ऐसे थे जिन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मिली करारी हार का यह नतीजा है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि हालिया महीनों में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पार्टी के सबसे कदावर प्रवक्ता बन कर उभरे हैं और अक्सर उन्हें टीवी चैनलों पर बड़ी शिद्दत से अपनी पार्टी का पक्ष रखते हुए देखा जा सकता है। कई बार तो वह अपनी पार्टी की वकालत करते समय वो अक्सर हद भी पार कर जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here