VIDEO: ‘मोदी’ की नई परिभाषा बताने पर भड़के BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, इंडिया टीवी ने कहा- ‘भारत के आन, बान और शान हैं पीएम मोदी’

0

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद राजनीतिक नेताओं द्वारा विवादास्पद बयानबाजी का दौर एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बीच शनिवार (16 मार्च) को समाचार चैनल इंडिया टीवी पर एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की नई परिभाषा गढ़ते हुए उनकी तुलना आतंकवादियों से कर दी, जिसका तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने विरोध किया है।

दरअसल, इंडिया टीवी पर डिबेट के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि MODI का फुल फॉर्म है मसूद (अजहर), ओसामा (बिन लादेन), दाऊद (इब्राहिम) और आईएसआई (पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी) है। डिबेट के दौरान बीजेपी की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पक्ष रख रहे थे।

कार्यक्रम में बीजेपी का पक्ष रख रहे पात्रा ने तीखी नाराजगी व्यक्त करते हुए बयान को आपत्तिजनक बताते हुए कांग्रेस प्रवक्ता खेड़ा से बयान वापस लेने और माफी मांगने की मांग की। हालांकि, कांग्रेस प्रवक्ता ने अपनी टिप्पणी वापस नहीं ली। इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता पात्रा ने अपने समर्थन में वहां मौजूद जनता को भी खड़ा करवाया। उन्होंने कहा कि यह आपत्तिजनक बयान है, आप देश के प्रधानमंत्री को आतंकियों के साथ कैसे तुलना कर सकते हैं?

खेरा की टिप्पणियों पर पात्रा के अलावा अन्य कई वरिष्ठ बीजेपी नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने भी कांग्रेस पर भारतीय पीएम का अपमान करने का आरोप लगाया है, जबकि इंडिया टीवी ने भी नाराजगी जताते हुए कहा है कि मोदी ‘भारत के गौरव’ हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस जितनी खराब टिप्पणी करेगी लोग इसका अधिक से अधिक विरोध करेंगे।

बता दें कि इंडिया टीवी के मालिक रजत शर्मा हैं। चैनल ने इस मुद्दे पर एक रिपोर्ट भी चलाई हैं, जिसमें केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और कांग्रेस नेता पवन खेरा की प्रतिक्रियाएं शामिल थीं। इस रिपोर्ट में एंकर कहती हुई सुनाई दे रही है कि इंडिया टीवी भी इस बयान ऐसे बयानों पर घोर आपत्ति जताता है, जिससे देश की आन, बान और शान में कमी हो।

इसके अलावा बीजेपी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मोदी का फुल फॉर्म मसूद, ओसामा, दाऊद और आईएसआई बताया है। हमें पाकिस्तान जैसे दुश्मनों की क्या जरूरत है, जब हमारे पास कांग्रेस है? कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद खेड़ा ट्विटर पर भी वह ट्रेंड कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here