BJP प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना वायरस जैसे लक्षण, अस्पताल में भर्ती

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा कोरोना वायरस (कोविड-19) के लक्षण सामने आने के बाद देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

संबित पात्रा

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने गुरुवार (28 मई) को बताया कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा नेता को कोरोना वायरस (कोविड-19) के लक्षण सामने आए थे।

बता दें कि, संबित पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाला भाजपा का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और उन्होंने गुरुवार को भी कई ट्वीट किए। संबित पात्रा हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

गौरतलब है कि, देश में घातक कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पिछले दो दिन तक कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमण के नए मामलों में आंशिक कमी के बाद पिछले 24 घंटों के दौरान एक बार फिर वृद्धि दर्ज की गई है और 6566 नए मामलों के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 1,58,333 पर पहुंच गई। इस अवधि में 194 लोगों की मौत के साथ मृतकों का आंकड़ा 4531 पर पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here