CAA Protest: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधने के चक्कर में खुद ट्रोल हुए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा

1

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर ख़बरों में बने रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर से सोशल मीडया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। संबित पात्रा ने ट्वीट कर दिल्ली के शाहीन बाग मे प्रदर्शन पर बैठे लोगों पर निशाना साधा था। बता दें कि, शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ प्रदर्शन अभी भी जारी है और अब बाहर से भी यहां पर लोग प्रदर्शन में शामिल हो रहे हैं।

फाइल फोटो

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हाल ही में एक पुराना वीडियो ट्वीट किया। ये वीडियो साल 1990 में कश्मीर में हुए हिंदुओं के नरंसहार का था। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे घाटी में आतंकवादियों ने 24 हिंदुओं का कत्लेआम कर दिया था जिसमें महिलाएं और बच्चे भी थे। वीडियो में अपनों की मौत पर रोते-बिलखते कश्मीरी पंडित भी दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए संबित पात्रा ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधा। संबित पात्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “शाहीन बाग वालों ज़रा ध्यान से इस वीडियो को देखो! और हिम्मत है तो एक बार “Islamist Terrorism हाय हाय” के नारे बुलंद करो। आज ज़रा “हम भी देखेंगे” की आप, वो 500-500 रुपए में आए लोग और ये रुपए बांटने वालो में इतनी हिम्मत है की नहीं!!”

अपने इस ट्वीट को लेकर संबित पात्रा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “कथित डॉक्टर संबित। अगर ये ₹500-500 में आये लोग होते तो कबका आपकी पार्टी इन्हें खरीद चुकी होती। भाई आपकी करोडों में विद्यायक खरीदने की औकात है तो फिर ये 500-500 देना आपके लिए क्या बड़ी बात है। पहले खरीदने की कोशिश करो न हो सके तो फिर डराओ धमकाओ। ये आपका चाल चेहरा और चरित्र है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आज जरा सबको बता दो संबित पात्रा 19 January, 1990 को वीपी सींह प्रधानमंत्री थे और उनकी सरकार को भाजपा समर्थन दे रही थी। जगमोहन जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे। जगमोहन आपकी पार्टी के हैं। कश्मीर पंडितों को आपने सुरक्षा नही दी और उन्हें कश्मीर से भागने के लिए मजबूर किया।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अरे चाटुकार तथाकथित फर्जी राष्ट्रवादी कब तक झूठ का सहारा लेकर झूठी अफवाह फैलाते रहोगे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “JNU पर जो आतंकवादी हमला हुआ था उस हमले की जिम्मेदारी किसने ली थी याद है ना पात्रा जी, आतंकवादी का कोई धर्म नही होता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “तूने क्या किया है इतने सालो में कश्मीरी पंडितो के लिए राजनीति के अलावा? अभी भी तो राजनीति ही कर रहा है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “आप डीएसपी को गिरफ्तार किया गया उस पर डिबेट क्यों नहीं करते उसे आंतकवादी घोषित क्यों नहीं करते उसमें क्या मसा हैं आपके आप कब तक चुप रहेंगे हर एक को और हर एक चीज को आप बारीकी से लेते हैं बेवकूफी की तरह।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here