BJP प्रवक्‍ता संबित पात्रा सोशल मीडिया यूजर्स के लिए पसंदीदा राजनीतिक वेलेंटाइन के रूप में उभरते है

0

हाल के महीनों में केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को न्यूज चैनलों पर डिबेट्स के दौरान अपने प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा की गई विभिन्न टिप्पणियों और दावों के कारण काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीवी चैनलों पर बहस में शामिल होने वाले सभी पार्टियों के विवादास्पद प्रवक्ताओं की सूची में संबित पात्रा का नाम सबसे ऊपर आता है। इस बीच अब विवादास्पद बीजेपी प्रवक्ता को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी हंसी का पात्र बनना पड़ा है।

संबित पात्रा
फाइल फोटो: बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा

दरअसल, वेलेंटाइन डे के मौके पर राजनीतिक व्यंग्यकार आकाश बनर्जी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स से अपने राजनीतिक वेलेंटाइन के नाम बताने के लिए कहा। इस पर अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा का नाम लिया, यहां तक ​​कि उन लोगों से भी उनका नाम लिया जो राजनीतिक रूप से उनसे सहमत नहीं थे।

NDTV के निधि राजदान ने लिखा, “संदीप।” उनके इस ट्वीट से यूजर्स समझ गए थे कि उनका कहने का मतलब है संबित पात्रा। बता दें कि बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले साल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गलती से अपने पार्टी प्रवक्ता को ‘संदीप पात्रा’ के रूप में संबोधित कर दिया था।

यूजर संजुक्ता मल्लिक ने लिखा, “सिर्फ और सिर्फ संबित पात्रा।” यूजर यूसुफ अंसारी ने भी ‘संबित पात्रा’। इसी तरह तमाम यूजर्स ने बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा का ही नाम लिया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here