जब लखनऊ जाते वक्त प्लेन में अचानक एक-दूसरे से मिले संबित पात्रा और स्मृति ईरानी, तस्वीर शेयर कर हुए ट्रोल

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार (4 जनवरी) को एक-दूसरे से अचानक टकरा गए क्योंकि वे दोनों लखनऊ जाने वाली फ्लाइट में सवार थे। दरअसल, स्मृति ईरानी अमेठी में एक ‘सीटी स्कैन मशीन’ का उद्घाटन करने जा रही थीं। वहीं, संबित पात्रा लखनऊ में बीजेपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहें थे।

संबित पात्रा

इस मुलाकात की एक तस्वीर केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, संबित पात्रा से टकराने के बाद दोनों एक ही दिशा में चल पड़े #ModiOnceMore @BJP4UP। तस्वीर में दिख रहा है कि दोनों विमान में बैठे हुए है।

स्मृति ईरानी के द्वारा फोटो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। जिसके बाद संबित पात्रा और स्मृति ईरानी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने इन दोनों पर तंज कसते हुए लिखा, “विकास और विकास की मम्मी!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “संबीत पात्रा ईरानी को पुछना मोना ईरानी को घक्के मारकर वह कब से कामदार कहलाने लग गई। नामदार की लालच बनने की चाह मे ही तो यह सब किया।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस उड़ान में बहुत अधिक अशांति होगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “काला धन लेने जा रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने ‘बंटी और बबली’ के संदर्भ में दोनों पर निशाना साधा।

हांलाकी, संबित पात्रा ने बाद में लखनऊ में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में दिए गए अपने भाषण की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here