बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आप प्रवक्ता आशुतोष को ऐसा क्या कह दिया कि मच गया बवाल, देखिए वीडियो

0

बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच तू-तू मैं-मैं नई बात नहीं है। शुक्रवार को एक टीवी चैनल की लाइव डिबेट में भी यही नज़ारा दिखा। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष से बीच बहस में कह दिया कि इन्होंने भी तो टीवी चैनल में बड़े घपले किए हैं। मौका था गुजरात में आनंदीबेन पटेल के इस्तीफे के बाद विजय रुपानी को सीएम और नितिन पटेल को डिप्टी सीएम बनाए जाने पर हो रही बहस का। बहस का विषय था कि क्या सीएम बदलने से गुजरात में बीजेपी जीत सकेगी?

गुजरात में अगले साल के अंत में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं। बहस के दौरान ही जब गुजारत में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठा तो संबित ने एक निजी टीवी चैनल का नाम लेते हुए कहा कि आशुतोष जी ने वहां कितना घपला किया है ये कौन नहीं जानता…अगर मैं वो बोलना शुरू कर दूं तो आप लोग उठ कर चले जाएंगे।

एबीपी न्यूज पर हो रही बहस में संबित पात्रा और आशुतोष के बीच तकरार को रोकते हुए जब एंकर ने पात्रा से कहा कि आप तो डॉक्टर हैं, ये कैसी सर्जरी कर रहे हैं तो पात्रा ने कहा, “जैसा पेशेंट है वैसी ही सर्जरी है, ऐसा ही पेशेंट है ये।” जब आशुतोष ने केशुभाई पटेल और हार्दिक पटेल का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी पटेल समुदाय का अपमान कर रही है। इसपर संबित ने कहा कि क्या हार्दिक पेटल देश के राष्ट्रपति हैं जो बीजेपी उनकी चिंताओं को ध्यान में रखकर सीएम चुनेगी।

संबित पात्रा ने बहस में ये भी कहा कि “गुजरात के हीरो नरेंद्र मोदी और अमित शाह होंगे, गुजरात के हीरो अरविंद केजरीवाल या आशुतोष नहीं हो सकते।” पात्रा ने ये भी कहा कि गुजरात के सिंह, गुजरात के शेर नरेंद्र मोदी ही रहेंगे।
आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘डरपोक’ और ‘सायकोपैथ’ बोल दिया था।

LEAVE A REPLY