कोबरापोस्ट के Operation Karaoke में एक्सपोज़ होने के बाद Bigg Boss शो की पूर्व प्रतियोगी सम्भावना सेठ ने PM मोदी से BJP में शामिल करने की लगाई गुहार

0

बिग्ग बॉस शो की पूर्व प्रतियोगी सम्भावना सेठ ने कोबरापोस्ट पर हमला करते हुए वेबसाइट को अपनी गाली का निशाना बनाया है। अपने वीडियो मैसेज में सेठ ने कोबरापोस्ट पर इलज़ाम लगाते हुए कहा है कि लोक सभा चुनाव से ठीक पहले ऑपरेशन कैरियोकी को प्रसारित करना दर्शाता है कि असल मक़सद को भाजपा को बदनाम करना था।

सम्भावना सेठ

अपने वीडियो मैसेज में सम्भावना ने कहा, ” एक सेलिब्रिटी को जब आप कैंपेनिंग केलिए बुलाते हो, प्रोडक्ट प्लेसमेंट केलिए बुलाते हो, किसी भी सेलिब्रिटी को। आप को बड़े बड़े सेलिब्रिटीज लक्स की अड़ करते हुए दीखते हैं। तो आपको क्या लगता है कि वो फ्री में करते हैं ? इलेक्शन के टाइम पे इन्होने जो स्टिंग ऑपरेशन इन्होने 7-8 महीने पहले किया था, आज छोड़ा है। इन्होने किसी और पार्टी का नाम क्यों नहीं लिया ? ये शो करता है कि इनका एजेंडा BJP को टारगेट करना था , कि BJP पैसा देती है. ”

सेठ, जिन्होंने कई बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में आइटम गर्ल के तौर पर काम किया है, ने आगे कहा, “लो आज आप लोग भी सुन लो, मैं BJP की सुप्पोर्टर हूँ, मेरी पूरा परिवार BJP को सपोर्ट करता है। ये कोबरा अटैक वाले अपने कोबरा की बत्ती बनाकर अपने पिछवाड़े में दाल लें. ”

ये पहली बार नहीं है जब सेठ ने ये कहा है कि वो भाजपा को समर्थन करती हैं। कोबरापोस्ट के स्टिंग वीडियो में भी ये कहती नज़र आ रही थी। कोबरापोस्ट के ऑफर को लेकर वो इस क़दर उत्साहित थीं कि रिपोर्टर की बात ख़त्म होने से पहले ही उन्होंने कहाँ था कि उन्हें सुनकर अच्छा लगा की उन्हें भाजपा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट डालना है क्यूंकि वो और उनका परिवार भाजपा को समर्थन करते आये हैं।

सेठ ने कहा कि वो कोबरापोस्ट को नोटिस भेजने वाली है क्यूंकि वेबसाइट ने उनके बैंक एकाउंट्स को सार्वजनिक कर दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि वो अब BJP में शामिल होने को तैयार है।

कोबरापोस्ट के वीडियो में (नीचे देखिये) सेठ ने भाजपा को समर्थन देने केलिए 50 लकह रूपये की मांग की थी। जब रिपोर्टर ने कहा था कि उन्हें 80-90 फीसद रक़म काले धन में लेना पड़ेगा तो सेठ ने कहा था उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं है।

मशहूर खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट ने भारतीय मनोरंजन उद्योग की 36 ऐसी हस्तियों को उजागर किया था , जो 2019 के लोकसभा चुनावों में अनुकूल माहौल बनाने में मदद करने के लिए पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए थे । इन हस्तियों में टीवी और फिल्मों के दिग्गज अभिनेता के आलावा गायक, सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और स्टैंड-अप कॉमेडियन तक शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here