लैपटॉप के बाद अब जनता को मोबाइल फोन देंगे अखिलेश, घोषणापत्र में शामिल होगा वादा

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिये सपा के घोषणापत्र में आम जनता को मोबाइल फोन देने का वायदा शामिल करने का स्पष्ट संकेत देते हुए आज कहा कि आने वाले वक्त में जनता को मोबाइल देना पड़े तो वह उस दिशा में भी सोचेंगे।

भाषा की खबर के अनुसार, अखिलेश ने पूर्वी उत्तर प्रदेश में ‘वोडाफोन’  सेवा की औपचारिक शुरआत करते हुए कहा कि सरकार ने अपने वायदे के मुताबिक मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटाप बांटे हैं।

Also Read:  सपा निष्कासन पर अमर सिंह ने कहा "मुलायम सिंह के लिए खलनायक बनने को तैयार हूँ, मैं उनके दिल में बसता हूँ"

‘‘आने वाले समय में ऐसा भी हो सकता है कि हम ऐसा फैसला लें कि आम लोग जो गरीब हैं, उनकी सहूलियत के लिये उन्हें सरकार की तरफ से कुछ देना पड़े। आम जनता को मोबाइल देना पड़े तो समाजवादी लोग उस दिशा में भी सोचेंगे। यह हमारे घोषणापत्र में भी हो सकता है।’’

उन्होंने कहा कि लोग सपा के घोषणापत्र का इंतजार कर रहे हैं। बाकी घोषणापत्र ऐसे होते हैं, जिनमें कहा तो जाता है लेकिन किया कुछ नहीं जाता, लेकिन समाजवादी लोग कुछ ऐसा सोचेंगे कि आने वाली पीढ़ी या लोगों को ऐसा कुछ मिले जिससे वे सरकार से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा सूचना और उन्हें जो उम्मीदें हैं, उन्हें साझा कर सकें।

Also Read:  "हम उत्तर प्रदेश में हारने वाले हैं, अब हमारे लिए सिर्फ राम मंदिर ही एक सहारा है"

मालूम हो कि सपा ने विधानसभा चुनाव के लिये तैयार अपने घोषणापत्र में मेधावी विद्यार्थियों को लैपटाप और टैबलेट वितरित करने का वायदा किया था। उसे इस वायदे का खूब फायदा भी मिला था और पार्टी को खासकर युवाओं का खासा समर्थन मिला था और सपा ने पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनायी थी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश मोबाइल फोन निर्माण का हब बनेगा। नोएडा तथा आसपास के इलाकों में सबसे ज्यादा फोन निर्माण फैक्ट्रियां लगायी जाएंगी।

Also Read:  'Rats abandon a sinking ship': Azam Khan on leaders deserting SP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here