उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, मऊ में समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में गुंड़ाराज खत्म होने का नाम ही नही ले रहा है। राज्य में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता व पूर्व प्रधान बिजली यादव की रविवार (12 जनवरी) की सुबह अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सपा नेता और पूर्व प्रधान बिजली यादव अपने गांव के पास टहल रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों उन्‍हें गोली मार कर फरार हो गए। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण कर साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। बिजली यादव सपा के सक्रिय नेता भी थे। इस साल के आखिर में यूपी में पंचायत चुनाव है जिसकी तैयारी में बिजली यादव लगे थे। लोगों का कहना है कि चुनावी रंजिश हत्या की एक वजह हो सकती है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here