डांस इंडिया डांस रियलिटी शो के विजेता रह चुके सलमान युसूफ खान ने छेड़खानी के आरोप पर कही ये बात

0

रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के विजेता और बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर सलमान युसूफ खान पर एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस मामले में सलमान के खिलाफ 30 जनवरी को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। पीड़िता की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने सलमान के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। इसी बीच, अब इस मामले को लेकर सलमान युसूफ खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सलमान युसूफ खान
फाइल फोटो: सलमान युसूफ खान

सलमान युसूफ खान ने रविवार (3 फरवरी) को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में सलमान ने लिखा, गलत इल्जामात, मुझे जुडिशियरी पर पूरा यकीन है। सच सामने जरुर आएगा, इंशा अल्लाह। बता दें कि केस दर्ज करवाने वाली महिला खुद एक डांसर है।

View this post on Instagram

hasbunallahu ni'mal wakeel ..

A post shared by Salmanyusuffkhan (@salmanyusuffkhan) on

मामला अगस्त 2018 का है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि सलमान ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर दो अलग-अलग मौकों पर उनके साथ अनुचित व्यवहार करने की कोशिश की। अपनी शिकायत में उसने कहा है कि सलमान के मैनेजर ने पीड़िता से किसी इवेंट के लिए संपर्क किया था। जब वह एक नृत्य प्रदर्शन के लिए लंदन में थीं। लंदन से लौटने के बाद सलमान ने पीड़िता से ओशिवारा अंधेरी में एक कॉफी शॉप में मुलाकात की। इस दौरान सलमान ने दुबई में एक प्रोग्राम के लिए भी पीड़िता को ऑफर दिया था। कॉफी शॉप में मुलाकात के बाद सलमान ने उन्हें घर छोड़ने की बात कही थी।

रिपोर्टों के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत ने दावा किया है कि जिस दिन उसे घर छोड़ने की पेशकश की गई थी, उस दिन सलमान ने उसे अनुचित तरीके से छुआ था। जब उन्होंने सलमान के व्यवहार पर आपत्ति जताई, तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ऐसी चीजें होती हैं।

गौरतलब है कि सलमान युसुफ खान भारत के जाने-माने डांसर में से एक हैं। वह ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 1 के विनर भी रह चुके हैं। साल 2013 में उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन सबके अलावा सलमान ‘डार्लिग’, ‘जीद’, ‘दिल जंगली’ और ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ जैसी फिल्मों में कॉरियोग्राफर की भूमिका निभा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here