सलमान और यूलिया हैं शादीशुदा रोमानिया के टैबलॉयड ने दिए संकेत

0

पिछले दो दशक से हिन्दुस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर बने हुए सलमान खान की शादी कब होगी इस बात का इंतजार उनके चाहने वाले बरसों से कर रहे हैं लेकिन अब जो खबर आई है।वो सलमान के प्रशंसकों को चौंका सकती है। रोमानिया के टैबलॉयड क्लिक ने यूलिया वंतूर को ‘Doamna Khan’ कहकर संबोधित किया है इसका ट्रांसलेट किया जाए तो इसका मतलब होता ‘Royal Mrs Khan’ लेकिन अभी तक इस खबर की पुष्टी नहीं की गई है।

Also Read:  Salman Khan launches Eid song Aaj Ki Party, says Mika stole his track

salman lulia
जनसत्ता की खबर के अनुसार सलमान खान लेह-लद्दाख में कबीर खान की मूवी ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं।जहां पर यूलिया वैंतूर सलमान को कंपनी दे रहीं है। सलमान खान और यूलिया लद्दाख में साथ घूमते  रहते और सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी आए दिन दिख जाती हैं। हाल ही में सलमान और यूलिया की दलाई लामा से मुलाकात वाली तस्वीरें भी सामने आई जिसमें दोनों साथ बैठकर दलाई लामा से बाते करते दिख रहें थे।

Also Read:  Salman Khan has been the backbone of my success: Himesh Reshammiya

दूसरी तरफ जब सलमान के पिता सलीम खान से सलमान की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा-ये तो अल्लाह ही जानता है कि सलमान की शादी कब होगी।खबरें आई थी कि सलमान और यूलिया इस साल के आखिरी तक शादी कर लेंगे। लेकिन, इसको लेकर दोनों तरफ से कोई बयान नहीं आया। यूलिया को सलमान के परिवार और दोस्तों के साथ काफी करीबी नजर आती हैं।

यूलिया को कई बार सलमान खान के दोस्त और परिवार के सदस्यों के साथ देखा गया है।
साल 1980 में जन्मीं यूलिया ने टीवी प्रजेंटर और मॉडल के तौर पर काम किया है। यूलिया समाज सेवक पेरेंट्स की इकलौती संतान हैं। यूलिया के पेरेंट्स रोमानिया में होप फाउंडेशन चलाते हैं। यूलिया के शौक भी सलमान खान से मिलते-जुलते हैं। सलमान और यूलिया दोनों को ही घुड़सवारी का काफी शौक है।
सलमान और लूलिया हैं शादी शुदा रोमानिया के टैबलॉयड ने दिए संकेत

Also Read:  ऐसे हुआ नोटबंदी का पति-पत्नी के संबंधों पर असर, पत्नियों ने बदलवाने को दिए थे पुराने नोट, पतियों ने नहीं किए वापस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here