अबराम के प्रति सलमान खान के प्यार ने शाहरुख खान को किया भावुक

0

एक समय में बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बीच काफी तनाव था। लेकिन अब दोनों के बीच का रिश्ता काफी बदल चुका है, जिसे हर कोई जानता है। इस बीच हाल ही में सलमान ने शाहरूख के बेटे अबराम को एक ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसे देखकर शायद शाहरूख भी भावुक हो गए होंगे।

सलमान खान

बता दें कि जब सलमान खान को 1999 में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था तो दबंग अभिनेता ने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा था कि, “फिल्म में मुझे समर्थन देने के लिए शाहरुख धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि आप मेरे बाकी के जीवन के लिए मेरा समर्थन जारी रखेंगे। वह एक अद्भुत इंसान है।”

शाहरुख खान, सलमान खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सना सईद जैसी सितारों से सजी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 1998 की ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने बनाई थी।

बता दें कि बांद्रा में अभिनेता सलमान और शाहरूख एक दूसरे के बहुत करीब रहते हैं। सलमान खान अक्सर अपने शारीरिक फिटनेस के लिए साइकिल चलाना बेहद पसंद करते है और वे जब भी मुंबई में होते हैं तो बांद्रा के आसपास साइकिल पर घूमते नजर आ जाते हैं।

बॉलीवुड की वेबसाइट मिस मालिनी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान हाल ही में साइकिलिंग करते हुए शाहरूख के घर मन्नत पहुंच गए थे। जहां सलमान और उनकी साइकिल देखकर अबराम के खुशी का ठिकाना नहीं था। जिसे देख सलमान ने शायद अबराम को साइकिल गिफ्ट करने की सोच ली और इसी के कुछ दिनों बाद सलमान ने शाहरूख के बेटे अबराम के लिए कस्टमाइज़्ड ई-साइकिल का बंदोबस्त किया था। अबराम भी सलमान के इस गिफ्ट को पाकर बेहद खुश हुए थे।

बता दें कि कुछ साल पहले तक सलमान खान और शाहरुख खान के रिश्ते अच्छे नहीं माने जाते थे। लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के रिश्ते सामान्य हो गए हैं। शाहरुख और सलमान, ‘करण-अर्जुन’, ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ समेत कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि सलमान हाल ही में शाहरूख खान की फिल्म ज़ीरो के टीज़र में नज़र आए थे वहीं शाहरूख ने भी सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो किया था। शाहरूख इसके अलावा सलमान के शो ‘दस का दम’ में भी नज़र आने वाले हैं।

बता दें कि शाहरुख खान, सलमान खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सना सईद जैसी सितारों से सजी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 1998 की ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फिल्म को बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाजा गया था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here