जेल से रिहा होने के दो दिन बाद सलमान खान की तरफ से आई पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

0

काले हिरण के शिकार मामले में 5 साल की सजा काट रहे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को शनिवार(7 अप्रैल) को जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। शनिवार को जब सलमान खान जेल से रिहा होकर मुंबई पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा। बता दें कि, सिर्फ फैन्स ही नहीं, बॉलिवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स भी सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद उनके सपॉर्ट में सामने आए थे।

photo Social Samosa

बता दें कि, राजस्थान के जोधपुर की अदालत ने गुरुवार को सलमान खान को दोषी करार देते हुए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई थी और साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था। उनकी जमानत के बाद से ही लोग इंतजार कर रहे थे कि सलमान खान की तरफ से कब पहली प्रतिक्रिया आएगी।

फैंस का इंतजार खत्म करते हुए सलमान ने ट्विटर पर रिहाई के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। अब सलमान ने ट्वीट करके अपने सभी चाहने वालों को शुक्रिया कहा है।

सलमान खान ने सोमवार(9 अप्रैल) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आपका प्यार और समर्थन देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए हैं। मेरे चाहने वालों का शुक्रिया जिन्होंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी। भगवान आपका भला करे।’

बता दें कि, सलमान खान को गुरुवार को सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर केंद्रीय कारागार में दो रातें काटी थी।

बता दें कि, इससे पहले सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के लिए एक इमोशनल पोस्‍ट किया था। सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है, इस पोस्ट में अर्पिता ने सलमान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान।’

साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘भगवान उन सभी को खुश रखे जो आपको और आपकी सफलता को बर्दाश्‍त नहीं कर पाते। मैं आपके लिए सिर्फ पॉजिटिवि‍टी और खुशियों की पकामना करती हूं ताकि सारे नकारात्‍मक और बुराई दूर हो, मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।’

गौरतलब है कि, जोधपुर की एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को दो काले हिरणों की हत्या के मामले में गुरुवार (5 अप्रैल) को पांच साल कारावास की सजा सुनाई जबकि अन्य आरोपी कलाकारों सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, तब्बू और नीलम को बरी कर दिया। कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद पुलिस ने सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद कर दिया है।

समाचार एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, गुरुवार (5 अप्रैल) को अभियोजन पक्ष के वकील महिपाल बिश्नोई ने संवाददाताओं को बताया था कि अदालत ने सलमान को पांच साल कारावास और 10,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है। उन्होंने कहा कि अन्य सिने कलाकारों के साथ ही एक अन्य आरोपी स्थानीय निवासी दुश्यंत सिंह को भी अदालत ने बरी कर दिया है।

अदालत ने सलमान खान को अक्तबूर, 1998 में ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान कांकाणी गांव में काले हिरणों का शिकार करने का दोषी पाया। सलमान खान को अदालत ने वन्यजीव (संरक्षण) कानून के प्रावधान 9/51 के तहत दोषी करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here