VIDEO: बजरंगी भाईजान की याद दिला रही है सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर

0

सलमान खान के फैन्सक के लिए गुड न्यूज़ है की ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फैन्सा लंबे समय से ‘बजरंगी भाईजान’ स्टानर की इस नई फिल्मा के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। गुरुवार (15 मई) को ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर मुंबई में खुद सलमान खान, सलमान के भाई सोहेल खान और डायरेक्‍टर कबीर खान ने रिलीज किया।

ट्यूबलाइट

असल जिंदगी के यह भाई पर्दे पर भी भाई बने नजर आएंगे इतना ही नहीं इस फिल्म में सोहेल खान भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान लोगों के साथ नाचते-गाते और मस्तीण करते नजर आते हैं। साथ ही फिल्म में भाई भरत (सोहेल खान) से भी लक्ष्मीण का काफी अच्छात कनेक्शथन बताया गया है।

इस लगभग ढाई मिनट के ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के मासूमियत भरे रूप से होती है। वैसे तो सलमान खान का नाम फिल्मु में ‘लक्ष्मरण’ है लेकिन उन्हें लोग ‘ट्यूबलाइट’ कहकर पुकारते हैं।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, ट्रेलर लॉन्च से पहले मीडिया की उपस्थिति में सलमान खान ने दिवंगत ओम पुरी, विनोद खन्ना और रीमा लागू को याद किया और भावुक हो गए। उन्होंने भावुक होते हुए कहा, ‘एक दिन सुबह अचानक ओम पुरी जी हमें छोड़कर चले गए। मैं जब भी फिल्म का टीजर और गाने देखता हूं तो मुझे उनकी याद आ जाती है।

 

इसीलिए मैं टीज़र और गाने को एंजॉय नहीं कर पाता हूं।’ विनोद खन्ना और रीमा लागू को भी याद करते हुए उन्होंने कहा कि हाल में ये तीन महान ऐक्टर हमें छोड़कर चले गए हैं। बता दें कि सलमान ने फिल्मों में इन तीनों ही कलाकारों के साथ काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here