उद्धव और आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना

0

महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड रहे गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने शुक्रवार (18 अक्टूबर) को शिवसेना पार्टी ज्वाइन कर ली। शेरा शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

शेरा

शिवसेना ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर शेरा के पार्टी जॉइन करने का ऐलान किया। वह शुक्रवार को मातोश्री पहुंचे और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं। बता दें कि शेरा अभिनेता सलमान खान के प्रमुख बॉडीगार्ड हैं।

वह ऐसे वक्त शिवसेना में शामिल हुए हैं जब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव महज 3 दिन दूर है। 288 सदस्यों वाली महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी बीजेपी-शिवसेना गठबंधन और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच है।

बता दें कि, महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनावी पारा चढ़ता जा रहा है। जैसे जैसे फैसले की घड़ी नजदीक आ रही है हर तरह के तरकश के तीर चलाए जा रहे हैं। दोनों राज्य में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी। दोनों राज्यों में भाजपा की सरकार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here