VIDEO: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, इस लड़की की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो ‘दस का दम’ होस्ट कर रहे हैं। इस शो में सलमान ने एक ऐसा नेक कारनामा कर दिखाया कि सलमान खान के प्रति उनके फैंस के दिल में जगह और बढ़ गई। इस ख़बर को पढ़ने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हो कि सलमान का दिल कितना नेक और ईमानदार है।

दरअसल, ‘दस का दम’ के मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कोलकाता की रहने वाली पिंकी शाह शो में आई थीं। पिंकी शाह पेशे से सेल्स गर्ल है और उनकी आर्थिक स्थिती कुछ ठीक नहीं है। पिंकी शो में बहुत आगे तक नहीं जा सकीं, इस तरह कुल मिलाकर वे सिर्फ 20,000 रु. ही जीत सकीं। इस बात ने उनका दिल ही तोड़ दिया और वे थोड़ा परेशान नजर आईं।

जब सलमान ने पिंकी से उनकी परेशानी का कारण पूछा तो पिंकी ने बताया कि उन्होंने अपनी गुडिया को एक एनजीओ स्कूल में डलवाया है, सिर्फ पैसों की कमी के कारण। वह सलमान से कहती हैं कि सभी के मां-बाप चाहते होंगे कि उनके बच्चे अच्छे से अच्छे स्कूल में पढ़ें और मैं भी यही चाहती हूं।

इस पर सलमान खान का दिल पिघल गया और उन्होंने पिंकी से कहा, ‘चलिए, ये आपका बड़ा प्रॉब्लम है और आपका यह प्रॉब्लम में अभी सॉल्व कर देता हूं कि आपकी बच्ची का बारहवीं, तेरवीं चौदहवीं और पंद्रहवीं तक का एजुकेशन मैं करवाउंगा। चलो डन।’

सलमान खान ने जैसे ही ये ऐलान किया, पिंकी की आंखें भर आई और वे सलमान के पैरे में गिर गईं। लेकिन सलमान ने उन्हें गले लगा लिया। इस पूरे वाक्य का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सलमान की जमकर तारीफ कर रहें है।

बता दें, सलमान खान अभी अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। यह फिल्म इसी महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, अनिल कपूर, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

देखिए वीडियो :

सलमान खान ने फिर जीता फैंस का दिल, इस लड़की की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च

सलमान खान ने फिर जीता फैंस का दिल, इस लड़की की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 7 June 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here