तो इस इस वजह से रद्द हुआ सलमान खान का ‘दा-बंग टूर टू नेपाल’

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का ‘दा-बंग टूर टू नेपाल’ रद्द कर दिया गया है, यह यहां 10 मार्च को होने वाला था।ख़बरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि बिक्रम चंद बिप्लव के नेतृत्व वाले माओवादी संगठन की धमकी को देखते हुए सलमान के शो को रद्द करना पड़ा है।

सलमान खान
फाइल फोटो- सलमान खान

न्यूज एजेंसी आईएनएस के हवाले से आज तक में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, काठमांडू के टुंडीखेल में होने वाले इस शो में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, कृति सैनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह, मीत ब्रदर्स और मनीष पाल भी शामिल होने वाले थे। शो का मकसद 2015 में आए भूकंप से प्रभावित नेपाल के टूरिज्म को प्रमोट करना था।

रिपोर्ट के मुताबिक, आयोजकों ने काठमांडू में 19 फरवरी को एक प्रेस कांफ्रेंस में सलमान के आयोजन में हिस्सा लेने की पुष्टि भी की थी। इससे नेपाल में सत्तारूढ़ सीपीएन-माओवादी सेंटर से अलग हुए बिक्रम चंद बिप्लव के नेतृत्व वाले धड़े सीपीएन-माओवादी ने पिछले सप्ताह इस को रद्द करने की मांग की थी। उन्होंने सभी राष्ट्रवादी ताकतों से एक होकर ऐसे आयोजन का विरोध करने की अपील भी की थी।

रिपोर्ट्स की मुताबिक, इस आयोजन में 110 नेपाली गायक एवं डांसर हिस्सा लेने वाले थे, आयोजन में 30 हजार दर्शकों के भाग लेने की उम्मीद थी। वहीं, टिकट की कीमत तीन हजार रुपये से 30 हजार रुपये तक रखी गई थी, आयोजन पर कुल पांच करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान था। हालांकि, काठमांडू में आयोजकों से ये भी सुनने को मिला है कि मौजूदा हालात को देखते हुए शो को कुछ समय के लिए टाला गया है। जल्द ही इस भव्य कार्यक्रम की नई तारीख का ऐलान किया जाएगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here