फिल्म ‘लवयात्री’ के लिए सलमान खान को मिल रही हैं धमकियां, अभिनेता ने सुप्रीम कोर्ट का खटखटाया दरवाजा

0

‘लवयात्री’ के लिए बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म के निर्माता सलमान खान को धमकियां मिल रही हैं। इसे लेकर अभिनेता ने गुरुवार (27 सितंबर) को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सलमान खान ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट जाकर कहा कि फिल्म ‘लवयात्री’ के लिए उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा इस मामले की सुनवाई के लिए तैयार हो गए हैं।

photo Social Samosa

आपको बता दें कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का नाम बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया है। दरअसल इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद हुआ था। विरोध कर रहे हिंदू संगठनों का आरोप है कि फिल्म के नाम से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है।

हालांकि भले ही ‘लवरात्री’ से बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया हो लेकिन फिल्‍म के नाम पर विवाद लगातार बना हुआ था। फिल्‍म के नाम पर सलमान खान के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज किए गए थे। विवाद के बीच सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अब सुप्रीम कोर्ट ने इस पर सुनवाई करते हुए सलमान खान को बड़ी राहत दी है।

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को कहा कि फिल्म ‘लवरात्रि’ के निर्माता सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ देश के किसी भी हिस्से में कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी। मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली पीठ ने इस दलील पर विचार किया कि फिल्म को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सेंसर बोर्ड) से स्वीकृति मिल गई है, इसके बावजूद बिहार में इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री वारिना हुसैन भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला हैं। ‘लवरात्री’ पांच अक्टूबर को देश भर के विभिन्न सिनेमघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here